Bareilly News: सांड के हमले से किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Bareilly News: सांड के हमले से किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली, अमृत विचार। बरेली जिले में छुट्टा पशुओं का आतंक जारी है। जो आए दिन किसी न किसी पर हमला कर रहे हैं। जिनमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है। वहीं थाना सुभाष नगर क्षेत्र के करेली में भी बीती शाम सांड ने हमला करके एक किसान को मौत के घाट उतार दिया। जिसकी जानकारी होने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, सुभाष नगर थाना क्षेत्र के करेली का रहने वाला 40 वर्षीय लालता प्रसाद सब्जियों की खेती करता था। जिसका शव गुरुवार सुबह करेली श्मशान भूमि के पास जंगल में शव पड़ा मिला।

मृतक के भाई बुधपाल ने बताया लालता प्रसाद कल देर शाम घर से गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। काफी तलाशने के बाद की उसका कोई पता नहीं चला। वहीं आज सुबह लोगों ने श्मशान भूमि के पास उसका शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी जानकारी होने पर जब परिजनों ने वहां जाकर देखा तो लालता प्रसाद का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों की मानें तो सांड ने पटक-पटक कर लालता प्रसाद को मारा है। साथ ही परिजनों ने किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें- Badaun Double Murder: आरोपी जावेद बरेली से गिरफ्तार... बोला- मेरे भाई ने बच्चों को मारा, मैं बेकसूर

 

ताजा समाचार