Kanpur Murder: कैथा गांव में युवक की हत्या...आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

कानपुर के सजेती के कैथा गांव में युवक की हत्या

Kanpur Murder: कैथा गांव में युवक की हत्या...आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर क्षेत्र के सजेती थाना के कैथा गांव में एक दलित परिवार के रिश्तेदारों के बीच हुई मारपीट में 45 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। आक्रोशित परिजनों ने कैथा गांव के सामने रोड जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर घाटमपुर व सजेती एसओ ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Jaam (9)

सजेती थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंठ में रमेश कुरील पुत्र झल्लर 45 वर्ष निवासी कैथा के घर रमेश की पत्नी व जेठानी के बीच झगड़ा हुआ। जिसमें जेठानी के मायके पक्ष से पतरा चौकी क्षेत्र के कन्नापुर गांव से पहुंचे रिश्तेदारों ने रमेश की जमकर पिटाई कर दी। जिससे रमेश की मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित रमेश के परिजनों ने शव को सड़क में रखकर जाम लगाया गया। सूचना पाकर घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह व थाना अध्यक्ष सजेती बृजमोहन सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। थाना अध्यक्ष बृजमोहन सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर अभी नहीं मिली है। तहरीर मिलने के पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: BJP से टिकट मिलने पर पहली बार शहर पहुंचे रमेश अवस्थी...स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़

ताजा समाचार