Agra: सास की हैरान कर देने वाली डिमांड सुनकर दामाद के उड़े होश...परेशान होकर पहुंचा पुलिस के पास, जानें पूरा मामला

Agra: सास की हैरान कर देने वाली डिमांड सुनकर दामाद के उड़े होश...परेशान होकर पहुंचा पुलिस के पास, जानें पूरा मामला

आगरा। यूपी के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सास ने अपने ही दामाद से रुपयों की मांग कर डाली। सास ने दामाद से कहा कि 5 लाख रुपये लाओ, तभी तुम्हारे साथ अपनी बेटी को भेजेंगे। 

वहीं सास का कहना था कि जब से उनकी बेटी मायके में रह रही है, उस पर 5 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। जब उसके ससुराल वाले ये रकम अदा करेंगे, तभी उसे उनके साथ भेजा जाएगा। सास की हैरान कर देने वाली डिमांड सुनकर परेशान पति पुलिस के पास पहुंचा। वहां उसने इस बारे में शिकायत दी। फिलहाल, पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, जिला फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ की रहने वाली युवती की शादी आगरा के थाना इरादातनगर क्षेत्र के रहने वाले युवक से 2022 में हुई थी। युवक एक प्राइवेट जॉब करता है। दोनों से एक 6 महीने की बच्ची भी है। शादी के 3-4 महीने तक सब कुछ अच्छा चल रहा था। उसके बाद पत्नी मायके चली गई। वहीं पति ने जब फोन करके उसे ससुराल वापस आने को कहा तो पत्नी ने आने से मना कर दिया। 

वहीं युवक ने परिवार परामर्श केंद्र में यह भी बताया कि पड़ोसी युवक से पत्नी के अवैध संबंध हैं। वह शादी के बाद भी अक्सर उसी युवक के साथ मायके जाती थी और मना करने पर घर पर बवाल मचाती थी। 

शिकायतकर्ता पति ने काउंसलर को बताया कि एक दिन जब वह पत्नी को लेने ससुराल पंहुचा तो सास ने 50 हजार रूपये की मांग की। परेशानी समझ कर गांव के दोस्तों ने पैसा उधार लेकर दे दिए थे। पैसों के देने के बाद पत्नी को वापस घर ले आया। कुछ महीने बीतने के बाद पत्नी ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और वह पड़ोसी के साथ मायके वापस चली गई। पति जब उसे लेने गया तो सास और पत्नी ने उससे 5 लाख रूपये की मांग की डिमांड की। पति ने पैसों के लिए मना किया तो सास ने उसे घर से भगा दिया।

वहीं, परिवार परामर्श केंद्र में पहुंची पत्नी ने कहा कि पति मेरे साथ मारपीट करते हैं, जिसकी वजह से मैं मायके गई थी। मायके जाने के बाद मुझे एक बच्ची हुई जिसमें बहुत पैसा खर्च हुआ था जो मेरी मां ने किया था। जब तक यह मेरी मां के 5 लाख रूपये नहीं देंगे मैं वापस नहीं जाऊंगी। 

वहीं मामले में परिवार परामर्श केंद्र की काउंसलर ने बताया कि पति पत्नी दोनों को बुलाया गया था। दोनों को समझाने की कोशिश की गई लेकिन पत्नी नहीं मानी है। पत्नी ने कहा है कि वह किसी भी सूरत में पति के साथ नहीं जाएगी। दोनों को अगली डेट दी गई है।

ये भी पढे़ं- Agra: बंद मकान में मिला भू-वैज्ञानिक का शव, कई सालों से रह रहे थे अकेले...अपनों के इंतजार में रुका अंतिम संस्कार