लखीमपुर खीरी: पुलिस पिकेट के पास खड़ा ट्रक चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

लखीमपुर खीरी: पुलिस पिकेट के पास खड़ा ट्रक चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

सिंगाही (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। थाना क्षेत्र में वाहान चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। मंगलवार की रात कसबे के प्रमुख चौराहे के निकट एक धर्म कांटे के पास खड़ा ट्रक चोरी हो गया। खासबात यह है कि चौराहा पर पुलिस पिकेट भी रहती है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो ट्रक ले जाते युवक की फुटेज कैमरे में मिली है। ट्रक मालिक ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

थाना निघासन के कस्बा रकेहटी निवासी गुरुप्रीत सिंह ने बताया कि उनका ट्रक गन्ना क्रय केंद्र से गन्ना भरकर बेलरायां की सरजू सहकारी चीनी मिल गया था। मंगलवार की देर शाम ट्रक खाली हुआ। इसके बाद सिंगाही के मोहल्ला भेड़ौरा निवासी चालक विकास उसे लेकर गन्ना क्रयकेंद्र जा रहा था। कस्बा सिंगाही पहुंचने पर चालक ने रात करीब दस बजे ट्रक चौराहा के निकट लगे धर्मकांटे के पास खड़ी कर दी और अपने घर पर खाना खाने चला गया। करीब एक घंटे बाद जब वापस आया तो ट्रक गायब था। यह देख उसके होश उड़ गए। उसने ट्रक गायब होने की सूचना मालिक गुरुप्रीत सिंह को दी। 

इस पर तमाम ट्रांसपोर्टर मौके पर पहुंचे और प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया से मिलकर पूरी घटना बताई। हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। ट्रांसपोर्टर ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज के आधार पर पुलिस ट्रक का पता लगाने में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह भदोरिया ने बताया कि ट्रक चोरी की तहरीर मिली है। ट्रक के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिनके आधार पर चोरों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही रिपोर्ट दर्ज कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: पलटने से बची तेज रफ्तार बस, फोरलेन से नीचे उतरी...बड़ा हादसा टला 

ताजा समाचार

ओडिशा से बीजद सरकार की विदाई होने वाली है: प्रधानमंत्री मोदी
Unnao: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर ने लोडर को टक्कर मारी, चालक की मौत व क्लीनर घायल
आजादी के 75 साल बाद गांव के लोगों को नसीब नहीं नदी पर पुल, नाव में सवार होकर भरवलिया बूथ पर पहुंचे मतदाता
अमरोहा : गर्मी से बेहाल लोग, तेज धूप और लू के थपेड़ों से जनजीवन अस्त व्यस्त
कल्याणी नदी पर पुल निर्माण को लेकर मतदाताओं में आक्रोश, मतदान का किया बहिष्कार-मनाने में जुटे अफसर  
पीलीभीत: अयोध्यापुरम के लोगों को सता रही घर बचाने की चिंता, निजी खर्च पर शुरू कराए काम...नासूर बना नाला निर्माण