बहराइच: 6 माह से बेटे की तलाश में दर-दर भटक रही मां, गुमशुदगी का केस दर्ज कर शांत बैठ गई रामगांव थाने की पुलिस

बहराइच: 6 माह से बेटे की तलाश में दर-दर भटक रही मां, गुमशुदगी का केस दर्ज कर शांत बैठ गई रामगांव थाने की पुलिस

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के भयापुरवा टेडिया गांव निवासी एक महिला अपने बेटे की तलाश में दर दर भटक रही है। लेकिन नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस छह माह से युवक को बरामद नहीं कर पा रही है। वृद्ध महिला बेटे की बातामदगी के लिए डीएम और एसपी के दफ्तर में चक्कर लगा रही है।

रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम भयापुरवा टेडिया गांव निवासी कृष्णा देवी पत्नी सुरेश कुमार सिंह शुक्रवार को जिलाधिकारी मोनिका रानी को शिकायती पत्र देने पहुंची। लेकिन अवकाश होने के चलते महिला डीएम से मुलाकात नहीं कर पाई। महिला का कहना है कि उसका बालिग पुत्र प्रभाकर सिंह 29 सितंबर 2023 को लापता हो गया किसकी सूचना उसने थाने पर दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर मामले को शांत कर दिया। 

महिला का कहना है कि उसका बेटा अपनी पत्नी से विवाद के बाद गायब हो गया था, लेकिन पुलिस अभी तक खोजबीन नहीं कर सकी है। उसका कहना है कि गांव निवासी ननकु साहू, गोबरे साहू, अरविंद सिंह और अशोक सिंह इसी का फायदा उठाकर बेटे को कहीं लेकर चले गए हैं। 

ऐसे में वृद्ध महिला अपनी पथराई आंखों से न्याय की उम्मीद लेकर डीएम और एसपी कार्यालय में भटक रही है। महिला ने पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला और जिलाधिकारी मोनिका रानी से बेटे को बरामद किए जाने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: सड़क पर खड़े मैजिक का अचानक खुला गेट, पीछे से आ रहे बाइक सवार दरवाजे से टकराए, एक की मौत, एक गंभीर