लखीमपुर-खीरी: सीतापुर ब्रांच नहर में उतराता मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

लखीमपुर-खीरी: सीतापुर ब्रांच नहर में उतराता मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना मितौली क्षेत्र में सीतापुर ब्रांच नहर में गांव चपरदहा के पास एक युवक का शव उतराता देखे जाने से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकाला और उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मोरचरी में रखवा कर पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

मितौली क्षेत्र की सीतापुर ब्रांच नहर में बहकर आ रहे एक युवक के शव को कुछ लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत कर शव को बाहर निकला और उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी।

प्रभारी निरीक्षक राजू राव ने बताया कि शव की उम्र करीब 40 वर्ष के आसपास है। वह एक दिन पुराना लग रहा है। वह टी शर्ट व अंडरवियर पहने था। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है और पहचान कराने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: दो घरों में चोरों ने बोला धावा, नकदी समेत जेवर पर हाथ किया साफ

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद