लखीमपुर-खीरी: फोरलेन किनारे झाड़ियों में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

लखीमपुर-खीरी: फोरलेन किनारे झाड़ियों में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना खीरी की पुलिस चौकी ओयल क्षेत्र में फोरलेन के किनारे झाड़ियों में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। शव करीब 50 साल के व्यक्ति का है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

सोमवार को पुलिस चौकी ओयल क्षेत्र में एलआरपी और ओयल के बीच स्थित एक इंस्टीयूट के निकट तेज दुर्गंध उठ रही थी। इससे लोगों का निकला दूभर हो रहा था। कुछ लोग जब फोरलेन के किनारे लगी झाड़ियों की तरफ पहुंचे तो घनी झाड़ियों के बीच उन्हें एक युवक का शव दिखाई पड़ा। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

सूचना पाकर एसओ खीरी अजीत कुमार, चौकी इंचार्ज लल्ला गोस्वामी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और वहां मौजूद लोगों की मदद से शव को झाड़ियों से बाहर निकलवाकर पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उधर प्रत्यक्षदर्शी हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। 

एसओ अजीत कुमार ने बताया कि शव करीब एक हफ्ते पहले का लग रहा है। उसकी उम्र 50 वर्ष के आसपास है। मृतक जीन्स पैंट और शर्ट पहने हुए हैं। शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: घर में सो रही महिला से युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार