Bareilly News: आइसक्रीम एजेंसी में दबंगों का तांडव, मालिक के बेटे और भतीजे को बेरहमी से पीटा

Bareilly News: आइसक्रीम एजेंसी में दबंगों का तांडव, मालिक के बेटे और भतीजे को बेरहमी से पीटा

बरेली, अमृत विचार। शहर के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में रविवार शाम को उस वक्त दहशत फैल गई, जब एक आइसक्रीम एजेंसी मालिक ने दबंग के मांगने पर 5 हजार रुपये नहीं दिए तो उसने करीब 20 साथियों समेत लाठी-डंडों, धारदार हथियार और अवैध असलाह से हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। 

वहीं इस हमले में आइसक्रीम एजेंसी मालिक समेत उसके परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही सूचना पर पुलिस पहुंचने से पहले ही दबंग फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। इसके साथ ही पीड़ित पक्ष की तहरीर के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

दरअसल, घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कोहाड़ापीर स्थित लकी होटल के पीछे एक आइसक्रीम एजेंसी की है। जिसके मालिक रईस मियां का आरोप है कि रविवार शाम इलाके में रहने वाला सरफराज उर्फ बबुए आया और दबंगई दिखाते हुए पांच हजार रुपये की मांग करने लगा। आरोप है कि रुपये नहीं देने पर सरफराज ने गाली गलौज के साथ धमकियां दीं, इसके साथ ही फोन पर लाठी-डंडों और अन्य हथियारों से लैस गुलाब नगर घोसी मोहल्ला निवासी इमरान, इरफान, दानिश, रेहान, आशु कांडा समेत करीब 20 दबंगों को बुला गया। 

आरोप है इस दौरान सभी आइसक्रीम एजेंसी में घुस आए और सरफराज ने रईस मियां के सीने पर तमंचा तान दिया। साथ ही पीड़ित, उसके बेटे अनवर हुसैन और भतीजे फरीद हुसैन के साथ बेरहमी से मारपीट की और गल्ले में रखे 15 हजार रुपये लेकर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रईस मियां को छुट्टी दे दी गई, जबकि उसका बेटा और भजीता अस्पताल में भर्ती है। वहीं पीड़ित पक्ष ने प्रेम नगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है, लेकिन घटना के दूसरे दिन भी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा...भड़की पत्नी ने मांगा तलाक, जानें फिर क्या हुआ?