VIDEO : रुचि वीरा का खुलकर विरोध : 'डॉ. एसटी हसन सैय्यद हैं...हम उनके गुलाम...कटा देंगे गर्दन, बर्दाश्त नहीं करेंगे अपमान'

VIDEO : रुचि वीरा का खुलकर विरोध : 'डॉ. एसटी हसन सैय्यद हैं...हम उनके गुलाम...कटा देंगे गर्दन, बर्दाश्त नहीं करेंगे अपमान'

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के टिकट कटने के बाद सपा दो फाड़ में बटी हुई है। क्योंकि सपा ने एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को उम्मीदवार बनाया और दावा किया कि पार्टी में सबकुछ ठीक है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ये साफ नजर आ रहा कि पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं हैं। चुनाव प्रचार के तहत नुक्कड़ सभा में रुचि वीरा के सामने ही एसटी हसन के समर्थकों ने खुलकर विरोध किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर एसटी हसन साहब सैय्यद हैं, वो हमारे नवी के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हम सैय्यदों की इज्जत करते हैं। सैय्यद के लिए हम अपनी गर्दन कटा देंगे। उनका अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि नॉमिनेशन से अब तक किसी भी जनसभा में मुरादाबाद से जिला अध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष इकबाल अंसारी, सपा सांसद एसटी हसन सहित पांच विधानसभाओं के विधायक रुचि वीरा के किसी भी कार्यक्रम में नजर नहीं आए हैं। रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाने के बाद लगातार डॉ. एसटी हसन के समर्थक उनका विरोध कर रहे हैं। नॉमिनेशन के दौरान सपा संसद के समर्थकों ने रुचि वीरा का पुतला जलाया था।

बताया जा रहा है कि यह जनसभा मुस्लिम बहुल इलाके में हो रही थी। तभी सपा के समर्थक ने माइक लेकर डॉक्टर एसटी हसन की प्रशंसा की और कहा कि वह सैय्यद घराने से हैं। वो सैय्यद हैं। सय्यदों की हम इज्जत करते हैं। सैय्यदों के हम गुलाम हैं। सैय्यद के लिए हम अपनी गर्दन कटा देंगे। अपने आप को तबाह कर देंगे, शहीद कर देंगे...पर हम सैयदों का अपमान नहीं सह सकते। आप प्रचार में घूम रही हैं आपको एक बार एसटी हसन साहब के पास जाना चाहिए। जिसके बाद सपा पदाधिकारी ने माइक छीनकर मामले को शांत कराया। मिली जानकारी के मुताबिक माइक पर बोल रहे शख्स का नाम सद्दाम है जो कांग्रेस के पार्षद रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराने वाला हो सांसद