शाहजहांपुर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से कृष्णपाल की मौत की पुष्टि, रेंजर ने परिजनों को सौंपे 80 हजार

शाहजहांपुर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से कृष्णपाल की मौत की पुष्टि, रेंजर ने परिजनों को सौंपे 80 हजार

DEMO IMAGE

खुटार, अमृत विचार। खुटार के सिहुरा बीट के सरायं जंगल में आग बुझाने के दौरान गांव महुआ पिमई निवासी वाचर कृष्णपाल की मौत के मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार और वन विभाग के रेंजर मनोज श्रीवास्तव की पांच घंटे कड़ी मशक्कत के बाद परिजन अंतिम संस्कार को राजी हो गए। 

रविवार रात को रेंजर ने 80 हजार रुपये कृष्णपाल की पत्नी सत्यवती को सौंपे है। साथ ही उसके बेटे छत्रवीर को नौकरी देने का आश्वासन दिया है। उधर, थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कृष्णपाल की हार्टअटैक से मौत होने की पुष्टि हुई है। परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है। 

खुटार के सिहुरा बीट वन चौकी (कंपार्टमेंट नंबर दो) के सरायं जंगल में 30 मार्च को आग लग गई थी। गांव महुआ पिमई के रहने वाले कृष्णपाल की संदिग्ध परिस्थितियों में आग बुझाने के समय मौत हो गई थी। परिजनों के साथ ही अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद कृष्णपाल का शव घर पहुंचा तो अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था। 

सत्यवती ने छह लाख नगद व बेटे छत्रवीर को नौकरी की मांग की थी। 31 मार्च को पुलिस और वन विभाग परिजनों को समझाने में डटे रहे। देर रात को एक लाख की जगह 80 हजार में परिजन राजी हो गए और बताई धनराशि दे दी गई। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्टअटैक से होना सामने आया है। सोमवार को परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।

वाचर कृष्ण पाल की मौत के मामले में परिजनों से देर रात तक बात हुई है। जिसके बाद मृतक की पत्नी को 80000 रुपए की धनराशि दी गई है। साथ ही उच्च अधिकारियों से बात कर बेटे को नौकरी दिलाने की बात कही गई। जिसके बाद परिजनों ने सोमवार को मृतक कृष्ण पाल का अंतिम संस्कार कर दिया है---मनोज श्रीवास्तव, रेंजर खुटार।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: मैं बब्बर खालसा आतंकी संगठन से बोल रहा हूं...24 घंटे में पूरे परिवार की कर दी जाएगी हत्या, सिख फार्मर को दी धमकी