रायबरेली: प्रेमजाल में फंसाकर बनाया शारीरिक संबंध, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

मथुरा जिले की रहने वाली है पीड़िता, डलमऊ क्षेत्र के युवक पर लगाया आरोप

रायबरेली: प्रेमजाल में फंसाकर बनाया शारीरिक संबंध, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

रायबरेली, अमृत विचार। जिले की थानों पर बैठे जिम्मेदार महिला सुरक्षा की किस तरह धज्जियां उड़ा रहे है, यह तो एसपी कार्यालय में आने वाले फरियादियों से पता चलता है। जिले में धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने का एक मामला सामने आया है। मथुरा जनपद की एक विधवा ने डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक पर प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाकर धर्म परिवर्जन का दबाव का आरोप लगाया है।

पीड़िता का आरोप है कि युवक द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। वहीं पुलिस से शिकायत करने पर भी कुछ नहीं हुआ। बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।

मथुरा जनपद की रहने वाली पीड़िता का कहना है कि उसके पति की मौत हो चुकी है। डलमऊ क्षेत्र के रसूलपुर धरावा गांव निवासी एक युवक ने कल्लू यादव बनकर उससे बातचीत करना शुरू कर दिया और उसे झांसे में लेकर अपने पास बुलाया। इस दौरान उसने शारीरिक संबंध भी बनाए। वही अब वह उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर उसकी वीडियो भी वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने बताया कि वह उसे गुरुबक्सगंज थाना क्षेत्र के अपने किसी रिश्तेदार के यहां रखे हुए था। महिला ने जब डलमऊ और गुरुबक्सगंज पुलिस से शिकायत की तो किसी ने कार्रवाई नही की। थकहार उसने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

महिला ने शिकायती पत्र दिया है। सम्बन्धित थाना प्रभारी व क्षेत्राधिकारी से जानकारी हासिल की जा रही है।आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                                         नवीन कुमार सिंह, एएसपी रायबरेली

यह भी पढे़ं: