बहराइच: नेपाली नागरिक से भारी मात्रा में मिला प्रतिबंधित सामान, SSB ने पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा

बहराइच: नेपाली नागरिक से भारी मात्रा में मिला प्रतिबंधित सामान, SSB ने पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा

रूपईडीहा, बहराइच, अमृत विचार। भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों ने जांच के दौरान एक नेपाली नागरिक को प्रतिबंधित सामान के साथ पकड़ा। एसएसबी जवानों ने बरामद सामान को कस्टम के हवाले कर दिया है।

भारत नेपाल सीमा पर रूपईडीहा में एसएसबी के कमांडेंट गंगा सिंह उदावत के निर्देशन में जवान पेट्रोलिंग कर रहे थे। जवान भारत नेपाल सीमा पर पिलर संख्या 651/18 के निकट बुधवार को पेट्रोलिंग कर रहे थे। एसएसबी जवान सहायक उप निरीक्षक कुलदीप गायन, आरक्षी प्रदीप यादव, अवधेश कुमार और आशीष कुमार ने गश्त के दौरान भारत से नेपाल जा रहे साइकिल सवार को रोक कर जांच की तो उसके पास काफी मात्रा में प्रतिबंधित सामान बरामद हुआ।

कमांडेंट ने बताया कि साइकिल सवार की पहचान नेपाल के बांके जिला के थाना जैशपुर के वार्ड नंबर पांच निवासी इरशाद कबाडिया पुत्र अब्दुल रहमान के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि बरामद सामान और साइकिल को कस्टम के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने नेपाली नागरिक के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढे़ं: अमेठी: निजी अस्पताल में आपरेशन कराने आई महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया आरोप, काटा हंगामा, देखें VIDEO

ताजा समाचार

बिजनौर : युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी
गुडबाय और लुटेरे जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं अभिशेक खान, देखें VIDEO 
श्रावस्ती: अपराधियों के खिलाफ श्रावस्ती पुलिस की कार्रवाई! कहीं अवैध कच्ची शराब तो कहीं चालान कर लगाया समन शुल्क
Fatehpur News: थ्रेसर में फंसा गमछा...सिर धड़ से हो गया अलग, किसान की मौत, रो-रोकर बेहाल हुए परिजन
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मारिया आलम बोली- सीएए एनआरसी को लेकर जेल में बंद कितने लोगों के केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे...
रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज