अमेठी: निजी अस्पताल में आपरेशन कराने आई महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया आरोप, काटा हंगामा, देखें VIDEO

परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का लगाया आरोप, कहा- गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मरीज की मौत

अमेठी: निजी अस्पताल में आपरेशन कराने आई महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया आरोप, काटा हंगामा, देखें VIDEO

अमेठी। अमेठी में निजी अस्पताल में ऑपरेशन करने आई महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है, वहीं अब स्वास्थ्य महकमा पूरे मामले की जांच कर रहा है. अर्जुन का रूप है कि गलत इंजेक्शन लगाने के कारण महिला की मौत हुई है जिसका जिम्मेदार अस्पताल प्रशासन है।

दरअसल, पूरा मामला अमेठी जिले  गौरीगंज जिला मुख्यालय के केया हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर का है जहां गौरीगंज के ठाकुर के पुरवा सरायहृदयशाह  गांव की रहने वाली 30 वर्षीय कंचन अपना आपरेशन कराने कें लिए सुबह 11 बजे केया हॉस्पिटल पहुंची थी ऑपरेशन थिएटर में ले जाने के बाद एक इंजेक्शन लगाते ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद चिकित्सकों ने हाथ खड़ा कर दिया जिसके बाद चिकित्सकों के कहने पर आनन फानन में परिजनों ने उन्हे अस्पताल में मौजूद एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर जा ही रहे थे, इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला कंचन की मौत हो गई है।

परिजनों ने कहा- गलत इंजेक्शन से गई जान 

वही महिला की मौत होते परिजनों में कोहराम मच गया अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अस्पताल का  घेराव कर लिया वही मृतक महिला कंचन के पति ने आरोप लगाते हुए कहा की मेरी पत्नी कंचन अस्पताल में आपरेशन के लिए आई थी यहां डाक्टरों ने पता नहीं कौन सी सुई लगा दी की मेरी पत्नी की मौत हो गई है मेरी पत्नी की मौत का जिम्मेदार अस्पताल प्रशासन है.

क्या बोले सीएमओ... 

वही पूरे मामले पर सीएमओ अंशुमान सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है कि महिला की मौत हुई है महिला की मौत कैसे हुई इसकी जांच कराई जा रही है तीन सदस्य टीम में जांच करने के बाद जो भी विधिक  कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

 

यह भी पढे़ं: अंबेडकरनगर: सीडीपीओ ने आंगनबाड़ी केंद्रों का किया निरीक्षण, मिलीं कई खामियां, कार्रवाई के दिए निर्देश