6 अप्रैल को बड़े स्तर पर मनाया जाएगा भाजपा का स्थापना दिवस,जाने लखनऊ में तैयारी

प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रम,कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर लगाएंगे पार्टी का ध्वज

6 अप्रैल को बड़े स्तर पर मनाया जाएगा भाजपा का स्थापना दिवस,जाने लखनऊ में तैयारी

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इस बार स्थापना दिवस को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता,पदाधिकारी भव्य रुप से मनाने की तैयारी कर रहे है। लखनऊ महानगर कार्यालय में तैयारी को लेकर गुरुवार को मण्डल से लेकर महानगर अध्यक्ष,चुनाव संयोजक,उपाध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों ने चुनावी रणनीति की तैयारी के साथ स्थापना दिवस की तैयारी को लेकर बैठक की । मण्डल अध्यक्ष व मण्डल प्रभारियों की बैठक की गई जिसमें भाजपा लखनऊ भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष महानगर प्रभारी त्रयंबक त्रिपाठी, चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा उपस्थित रहे।

लखनऊ भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि कैसरबाग कार्यालय पर आगामी 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से आयोजित किया । प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रम किया जाएगा जिसमे अपने-अपने बूथों पर सुबह 9 बजे एकत्र होकर पार्टी का ध्वज लगाएंगे। प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रम में सभी पदाधिकारी भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी पर माला,पुष्प अर्पित करेंगे । भाजपा कार्यकर्ताओ ने घर पर जाकर भाजपा का झंडा,स्टीकर लगाया जाएगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष महानगर प्रभारी त्रयंबक त्रिपाठी ने कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर सभी वरिष्ठ कार्यकताओं के घर पर जाकर संपर्क करेंगे और मंडल प्रभारी कार्यकताओं के साथ लोक चुनाव से संबंधित सभी आयामों पर तीस मिनट चर्चा करेंगे ।
चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा ने कहा कि प्रत्येक बूथ स्तर पर वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित होकर स्थापना दिवस पर व्याख्यान के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी संग बैठक करेंगे। प्रत्येक बूथ स्तर पर पद यात्रा निकाली जाएगी इसमें छोटे से लेकर बड़ा, हर कार्यकर्ता हिस्सा लेगा सभी के हाथों में कमल के निशान वाला ध्वज होगा और वे सड़कों पर पार्टी का प्रचार करते हुए जाएंगे ।