बरेली: बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, आरोपी फरार

बरेली: बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, आरोपी फरार

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। दबंगों ने पहले बुजुर्ग के बेटे को पीटा, जब उसके बेटे पुलिस से शिकायत करने गए तो आरोपियों ने बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। जब इसका पता परिजनों को चला तो कोहराम मच गया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें, थाना भोजीपुरा क्षेत्र के पट्टी बिहारीपुर निवासी 62 वर्षीय कड़े राम पुत्र सूरज पाल और राजकुमार बाजार में मसाला बेचने का काम करते हैं। उनके साथ ही पड़ोस में रहने वाले परमेश्वरी, विशाल, विक्की, चेतराम भी मसाला बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार को परमेश्वर का कड़े राम के बेटों से विवाद हो गया। आरोपी ने उनके बेटों की पिटाई लगा दी। कड़े राम के बेटे इसकी शिकायत करने थाना भोजीपुरा गए। 

जब इसका पता आरोपियों को चला तो वह लोग कड़े राम के पास समझौता करने के लिए पहुंच गए। कड़े राम ने उनसे कहा कि बेटों से झगड़ा हुआ है, इस बात का फैसला बेटे करेंगे। इस बात को लेकर आरोपियों ने लाठी डंडों से कड़ेराम पर हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह से पीटा, जिससे कड़े राम की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: बेटी की Love Marriage की मानी जिद...फिर रख दी ढाई लाख की डिमांड, विरोध पर जमकर पीटा