बरेली: बेटी की Love Marriage की मानी जिद...फिर रख दी ढाई लाख की डिमांड, विरोध पर जमकर पीटा

बरेली: बेटी की Love Marriage की मानी जिद...फिर रख दी ढाई लाख की डिमांड, विरोध पर जमकर पीटा

बरेली, अमृत विचार। बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ शादी करने की जिद को आखिर में युवती के माता-पिता ने मान लिया। साथ ही शादी की तारीख भी तय कर दी। लेकिन प्रेमी के परिजनों से ढाई लाख रुपए दिलवाने की डिमांड करने लगे।

जिसका विरोध करने माता-पिता ने बेटी के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे प्रेमी और उसके परिजन युवती को अपने साथ ले गए और अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज करवाया।

जिसके बाद पीड़िता ने थाने में आरोपी माता-पिता के खिलाफ शिकायती पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आज पीड़िता ने एसएसपी ने कार्रवाई की गुहार लगाई है। दरअसल, हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गुड़िया भीकमपुर गांव की रहने वाली खुशबू गंगवार और नवाबगंज थाना क्षेत्र के रिछोला किफायतउल्ला गांव निवासी अजय का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

साथ ही दोनों शादी करना चाहते थे। जिसके लिए युवती के पिता मोहन लाल और मां ममता इसके लिए तैयार नहीं थे। लेकिन रिश्तेदारों के समझाने पर वह शादी के लिए राजी हो गए और 500 रुपए से तिलक रस्म के बाद शादी की तारीख तय हो गई।

आरोप है कि उसके बाद खुशबू के माता पिता दबाव बनाने लगे कि वह अजय और उनके घर वालों से ढाई लाख रूपये दिलवाए, तभी हम शादी करेंगे। लेकिन ऐसा करने के लिए खुशबू ने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर बीती 4 मार्च को युवती के मां और पिता ने उसे जमकर पीटा, जिसमें उसके पूरे शरीर पर कई गंभीर चोटें आईं।

इसकी जानकारी होते अजय और उसके परिवार के लोग पहुंच गए। जिसके बाद खुशबू को नवाबगंज के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। साथ ही उसी रोज अजय ने खुशबू के साथ शादी भी कर ली। वहीं 11 मार्च को हाफिजगंज थाने में मामले की शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आज पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मदरसों के संबंध में किए गए SC के फैसले का किया स्वागत, कहा- ये ऐतिहासिक फैसला है