Kanpur: मोदी-योगी गरजेंगे, नड्डा व शाह के साथ राजनाथ भी भरेंगे हुंकार, भाजपा ने मिशन-80 के लिए कसी कमर

Kanpur: मोदी-योगी गरजेंगे, नड्डा व शाह के साथ राजनाथ भी भरेंगे हुंकार, भाजपा ने मिशन-80 के लिए कसी कमर

कानपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव-2024 में उत्तर प्रदेश में मिशन-80 पूरा करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 10 सीटें जीतने के लिए पार्टी ने अपने 20 विभागों के लिए क्षेत्रीय चुनाव प्रबंधन समिति  की घोषणा कर दी है। इसमें 80 लोगों को शामिल किया गया है। शुक्रवार को समिति की घोषणा के साथ ही पीएम मोदी, सीएम योगी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं तथा अन्य कार्यक्रमों के लिए जिम्मेदारी तय कर दी गई। 

कानपुर बुंदेलखंड 1
 
भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने क्षेत्रीय पदाधिकारियों की बैठक में क्षेत्रीय चुनाव प्रबंधन समिति लोकसभा 2024 की घोषणा करते हुए कहा कि यह प्रबंध समिति कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में आवंटित किए गए कार्यों को संचालित करेगी। इस संचालन समिति में क्षेत्र के पदाधिकारियों के अतिरिक्त वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जारी की गई चुनाव प्रबंधन समिति में 20 विभागों में विभिन्न नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आनंद राजपाल रैली विभाग प्रमुख

सूची में रैली विभाग का प्रमुख आनंद राजपाल को बनाया गया है। बूथ प्रबंधन कार्य प्रमुख के लिए चार लोगों का नाम तय हुआ है। इसमें पूनम द्विवेदी, दिलीप गुप्ता के साथ दिनेश मौर्य और वीरेंद्र तिवारी को लगाया गया है। पीएम मोदी और अन्य राष्ट्रीय नेताओं के कार्यक्रमों की जिम्मेदारी सुनील तिवारी की रहेगी। इसी तरह सीएम योगी व प्रदेश नेतृत्व के कार्यक्रमों को देवेंद्र देव गुप्ता और संदीपन अवस्थी देखेंगे। पार्टी की अन्य सभाओं और नुक्कड़ सभाओं को राजेश भदौरिया, प्रमोद अग्रहरि बार्डर और पवन पांडेय देखेंगे।

मीडिया सेंटर व सोशल मीडिया में भी चार-चार लोगों को लगाया 

मीडिया सेंटर में क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी के साथ अशोक मिश्रा, रोहित अवस्थी और नीरज गुप्ता को रखा गया है। नीरज गुप्ता की मीडिया सेंटर में दोबारा वापसी हुई है। सोशल मीडिया प्रमुख में अनिल यादव, महेंद्र विक्रम सिंह, हर्ष द्विवेदी को जगह दी गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा ने युवाओं तक बात पहुंचाने के लिए बनाया प्लान; सोशल मीडिया पर रील व यूट्यूब वीडियो से करेगी प्रचार