प्रतापगढ़: बेकाबू कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चालक की मौत, परिजनों में कोहराम

प्रतापगढ़: बेकाबू कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चालक की मौत, परिजनों में कोहराम

प्रतापगढ़, अमृत विचार। बेकाबू कार ने  ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ई- रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होने पर स्थानीय लोग उसे राजा प्रताप बहादुर अस्पताल ले आये, यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने कार और ई-रिक्शा को कब्जे में लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

शहर के पलटन बाजार निवासी 38 वर्षीय हितेश कुमार सिंह पुत्र स्व. दिनेश प्रताप सिंह ने शनिवार को ही नया ई-रिक्शा खरीदा था। दोपहर में ई-रिक्शा लेकर वह कोहंड़ौर गए थे। शाम को करीब चार बजे वह जिला मुख्यालय की ओर आ रहे थे। रास्ते में मकूनपुर पुलिस चौकी के पास जिला मुख्यालय की ओर से आ रही एक कार ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल हितेश को राजा प्रताप बहादुर अस्पताल लाया गया, यहां चिकित्सक ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार और ई रिक्शा को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता स्व. दिनेश सिंह एयरफोर्स से रिटायर्ड थे। उनका निधन 2022 को हो गया था। अभी घर में लोग उनकी मौत को भूल नहीं पाए थे की दूसरी घटना शनिवार को घट गई। 

मौत की सूचना पर राजा प्रताप बहादुर अस्पताल में मृतक के परिजन रोते बिलखते पहुंचे। मृतक की मां चंद्रतारा सिंह बेटे की मौत से बेहाल रहीं। एसओ कोहंड़ौर प्रीति कटियार ने बताया कि ई-रिक्शा व कार को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Untitled-42 copy

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: ट्रेन की चपेट में आने से मासूम बच्ची समेत किशोरी की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम

ताजा समाचार

कासगंज: दुर्घटनाएं रोकने के लिए यातायात पुलिस ने कसी कमर, फोरलेन पर जगह-जगह लगवाए रिफ्लेक्टर टेप
Loksabha election 2024: अमेठी से राहुल गांधी ने ऑनलाइन लिया नामांकन पत्र, कल भरेंगे पर्चा 
Kanpur Dehat: थ्रेसर की चपेट में आने से महिला हुई घायल; सूचना पाकर दौड़ा पति रास्ते में गश खाकर गिरा, मौत
मायावती का BJP पर प्रहार- भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली, विदाई तय
कासगंज: चुनाव में अराजक तत्व किसी भी हाल में बिगाड़ न सकें माहौल, SP ने अर्द्धसैनिक बलों और पुलिस के अधिकारियों के साथ की बैठक
लखीमपुर खीरी: तमंचे के बल पर नौकर को घर से उठा ले गए हमलावर, रिपोर्ट दर्ज