Bareilly News: जिला एवं सत्र न्यायालय से न्यायिक अधिकारियों की हुई ट्रांसफर-पोस्टिंग, देखें लिस्ट

Bareilly News: जिला एवं सत्र न्यायालय से न्यायिक अधिकारियों की हुई ट्रांसफर-पोस्टिंग, देखें लिस्ट

बरेली, अमृत विचार। उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने अधिसूचना जारी कर न्यायिक अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की है। जिला एवं सत्र न्यायालय में तैनात उच्च न्यायिक सेवा के एडीजे रैंक के अधिकारी निर्दोष कुमार का श्रावस्ती, पॉक्सो जज हरि प्रकाश गुप्ता का फतेहपुर, ब्रजेश कुमार यादव का कौशम्बी, प्रण विजय सिंह का बाराबंकी, सत्य प्रकाश आर्य का सिद्धार्थ नगर, हरि प्रसाद का कन्नौज और फैमिली कोर्ट की जज कविता निगम का बहराइच तबादला किया गया है। 

वहीं आजमगढ़ से रामानन्द, महाराजगंज से कमलेश्वर पाण्डेय, झांसी से अवनीश कुमार सिंह और अशोक कुमार यादव, सुल्तानपुर से अभय श्रीवास्तव, फर्रुखाबाद से नरेन्द्र प्रकाश, रायबरेली से उमा शंकर कहार को बरेली में तैनात किया गया है।

इसके अलावा सिविल जज सीनियर डिवीजन रैंक के अनुभव कटियार को सिद्धार्थ नगर, आशुतोष को फतेहपुर, देवेन्द्र कुमार को बस्ती, विमलेश सरोज को मैनपुरी, विवेक कुमार सिंह को जौनपुर भेजा गया है। वहीं बाराबंकी से रंजना सरोज, रायबरेली से सुमित कुमार, शिल्पी रानी, वाराणसी से आकाश वर्मा, इटावा से नरेन्द्र कुमार, अंकिता धामा, फिरोजाबाद से सुब्रत पाठक, संत कबीरनगर से श्वेता श्रीवास्तव को बरेली में तैनाती दी गयी है। 

सिविल जज जूनियर डिवीजन रैंक की न्यायिक अधिकारी स्वाति वर्मा को जालौन, विजय शंकर गौतम को महोबा भेजा है। वहीं सोनभद्र से अरुन कुमार, मैनपुरी से रचना रावत, लखीमपुर खीरी से शिखर अग्रवाल को बरेली में तैनात किया गया है। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल राजीव भारती ने सभी न्यायिक अधिकारियों को 15 अप्रैल तक पुराना चार्ज छोड़ नये कार्यस्थल पर कार्यभार संभालने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें- बरेली: दहेज मांगने पर पीएसी जवान समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज