गोंडा: वनरोज से टकराई गाड़ी, इलाज के दौरान प्रधान की मौत

गोंडा: वनरोज से टकराई गाड़ी, इलाज के दौरान प्रधान की मौत

तरबगंज/गोंडा, अमृत विचार। बलरामपुर जिले के सादुल्लाह नगर क्षेत्र में ठेकेदारी कर रहे तरबगंज ब्लाक के शीशौ के प्रधान राजदत्त तिवारी की गाड़ी सोमवार की भोर में नीलगाय बचाने के चक्कर में पुलिया से लड़ कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। गंभीर हालत में प्रधान राजदत्त तिवारी को लखनऊ स्थित सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने रात में लगभग 12 बजे अंतिम सांस ली। प्रधान के निधन की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों के अलावा भारी संख्या में शुभचिंतक भी लखनऊ पहुंच गए। मंगलवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव को अंतिम यात्रा के लिए उनके पैतृक निवास शीसो लाया गया है। जहां पर भारी संख्या में भीड़ जमा रही।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार प्रधान तिवारी गांव में लगने वाली पेयजल परियोजना में ठेकेदारी का काम करते थे। रविवार को देर रात तक काम चलता रहा। रात्रि लगभग 2 बजे काम समाप्त होने के बाद वह अपने सहयोगी प्रमोद तिवारी के साथ घर के लिए निकले। सादुल्लाह नगर के पास जंगल में अचानक नीलगाय आ जाने से उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें प्रधान तिवारी को गंभीर चोटे आईं। उनके सहयोगी प्रमोद तिवारी ने किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाल कर प्रशासनिक सहायता मांगी। एंबुलेंस से पहले तिवारी को स्थानीय सीएससी सादुल्लाह नगर ले जाया गया जहां से फिर उन्हें जिला अस्पताल गोंडा के लिए रेफर कर दिया गया। गोंडा में एक निजी चिकित्सालय में गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने उन्हें सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर सोमवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। 

प्रधान के निधन पर सांसद बृजभूषण शरण सिंह, एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल पांडेय, पूर्व जिला पंचायत सदस्य नान बच्चा पांडेय आदि ने गहरा दुख जाता है।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय समेत 11 दोष मुक्त