कासगंज: संदिग्ध परिस्थतियों में शख्स की मौत, मक्का के खेत में मिला शव 

कासगंज: संदिग्ध परिस्थतियों में शख्स की मौत, मक्का के खेत में मिला शव 

DEMO IMAGE

कासगंज, अमृत विचार: थाना ढोलना क्षेत्र के गांव भामों में एक व्यक्ति का शव मक्के के खेत में मिला है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है और शव पोस्टमार्टम को भेजा है। भाई ने अनहोनी की आशंका जताई है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य और फोटोग्राफ एकत्रित किए है। 

गांव निवासी अजब सिंह लगभग पांच दिन पूर्व जिला अलीगढ़ के थाना खैर के गांव नगला महता में अपनी बहन के यहां गए हुए थे। सोमवार को वह बहन के यहां से वापसद लौटे और सदर तहसील में कोई निजी कार्य निपटाने गए थे, लेकिन जब देर शाम तक वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार के लोगों ने उनकी जानकारी के प्रयास किए, लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। 

रात करीब आठ बजे परिजनों को सूचना ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव के बहार कमर बेग पुत्र अफसर बेग के मक्का के खेत में अजब सिंह का शव पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और शव को देखकर विलाप करने लगे। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर अजयवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। परिजनों एवं ग्रामीणों से पूछताछ की। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 

गांव भामो निवासी अजब सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। शव मक्का के खेत में पड़ा मिला है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी---अजीत चौहान, सीओ।

यह भी पढ़ें- कासगंज: गंगा स्नान के दौरान हादसा, पैर फिसलने से युवक डूबा...लापता