बरेली: गंगवार पर टिप्पणी मामले में मेयर पर कार्रवाई न होने से नाराजगी, उठापटक का लाभ उठाने की फिराक में सपा

बरेली: गंगवार पर टिप्पणी मामले में मेयर पर कार्रवाई न होने से नाराजगी, उठापटक का लाभ उठाने की फिराक में सपा

बरेली, अमृत विचार: संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद भाजपा में शुरू हुई उठापटक का सपा अब तक तो लुत्फ उठा रही थी लेकिन सोमवार रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और मेयर उमेश गौतम के खिलाफ नारेबाजी की घटना के बाद उसे चुनाव में अपने लाभ की भी संभावनाएं दिखने लगी हैं। सपा नेताओं ने यह भी दावा शुरू कर दिया है कि इस घटना के बाद कई कुर्मी नेताओं ने उनसे संपर्क भी किया है।

भाजपा में अंदर ही अंदर टिकट घोषित होने से पहले ही काटफांस चल रही थी तो संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद कलह की शक्ल में खुलकर सड़क पर आ गई। पहले बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर विवाद, फिर भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता का शीर्ष नेतृत्व को छत्रपाल का पार्टी में साथ न दिए जाने का ट्वीट और अब मेयर के संतोष गंगवार और कुर्मी समाज के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर हुए बवाल से भाजपा के चुनाव अभियान पर काफी फर्क पड़ा है। सपा इसका फायदा उठाने की फिराक में जुट गई है।

दावा किया जा रहा है कि सोमवार रात संतोष गंगवार के निवास पर हुए हंगामे के बाद कुर्मी बिरादरी के कई नेताओं ने सपा नेताओं से संपर्क किया है। ये नेता सपा प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन से मिलना चाहते थे लेकिन उनके शहर में न होने की वजह से मुलाकात नहीं हो सकी। कुर्मी नेता मेयर के खिलाफ कार्रवाई न होने से नाराज हैं।

अखिलेश ने फोन पर ऐरन से बात करने के बाद किया ट्वीट
संतोष गंगवार के निवास पर प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में सोमवार रात बवाल के फौरन बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रवीण सिंह ऐरन को फोन किया। उनसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद उन्होंने ट्वीट किया। बताया जा रहा है कि अखिलेश का फोन आया तो ऐरन चुनिंदा सपा नेताओं के साथ एक चुनावी बैठक में थे। अखिलेश को किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भेजा था। वीडियो फर्जी तो नहीं है, उन्होंने ऐरन से इसकी पुष्टि की। इसके बाद ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें- बरेली: वोंटिंग के दौरान नहीं होगी परेशानी, My Booth App से मिलेंगे कई फायदे...स्टूडेंट्स भी करें डाउनलोड