Kanpur Dehat: SBI बैंक के लॉकर से सोने की कमरबंद गायब...खड़े हो रहे तमाम सवाल, पुलिस ने कर्मचारियों से की पूछताछ

कानपुर देहात में एसबीआई के लॉकर से सोने की कमरबंद गायब

Kanpur Dehat: SBI बैंक के लॉकर से सोने की कमरबंद गायब...खड़े हो रहे तमाम सवाल, पुलिस ने कर्मचारियों से की पूछताछ

कानुपर देहात, अमृत विचार। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की रूरा शाखा के एक लॉकर से महिला ग्राहक की बीस तोला सोने की कमरबंद संदिग्ध हालत में गायब हो गई। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष ने मौके पर जाकर लॉकर रूम की जांच करते हुए बैंक कर्मियों से पूछताछ शुरू की है।

रूरा थाना क्षेत्र के कारी कलवारी गांव निवासी माया देवी ने पुलिस को बताया कि उसने कस्बा रूरा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा के लॉकर नंबर 1/65 में वर्ष 2018 में कुछ गहने व सोने के आभूषण रखे थे। मंगलवार को वह बैंक में दोबारा एग्रीमेंट कराने अपनी पुत्री नीरजा के साथ गई थी। कागजी कार्रवाई के बाद जब उन्होंने लाकर खोला कर देखा तो उसमे रखी करीब बीस तोला सोने की कमर बंद गायब थी। 

पीड़िता ने बैंक कर्मचारियों से इस विषय में बातचीत की तो उन्होंने इस विषय में कुछ भी बताने से मना कर दिया। जिसपर माया देवी ने लिखित तहरीर पुलिस को देकर बैंक कर्मियों की मिलीभगत व साजिश का आरोप लगाया है। सूचना पर थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह ने बैंक जाकर लॉकर रूम की जांच की है। उन्होंने बताया कि छानबीन की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी। वहीं बैंक मैनेजर अभिषेक कुमार से जब इस विषय में जानकारी करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया।

लॉकर रूम की होती दो चाबियां

जब ग्राहक अपना बैंक में लॉकर एलाट कराता है तो उसकी दो चाबयां होती है। जिसमे से  एक चाबी ग्राहक के पास और दूसरी सर्विस मैनेजर के पास रहती है। ऐसी स्थिति में बंद लॉकर से सोने की कमरबंद कैसे गायब हो गई। इसको लेकर सवाल खड़े हो रहे है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुद को उड़ाया...खून से लथपथ शव देख परिजनों के उड़े होश, पत्नी बोली- बीमारी से रहते थे परेशान