कितनी ही धमकी दे दो, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही होगा- PM मोदी 

कितनी ही धमकी दे दो, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही होगा- PM मोदी 

करौली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने एवं उसके परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबने का आरोप लगाते हुए कहा है कि चाहे मोदी को कितनी ही घमकी दे दो लेकिन भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी हैं। श्री मोदी ने गुरुवार को करौली में भाजपा प्रत्याशी इंदु जाटव के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि जो हमारा घोर विरोध करते है, परिवारवाद एवंं भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस जनता की मजबूरियों में भी मुनाफा ढूंढ रही है। मोदी ने कहा कि पूरे देश में भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, इसलिए इंडिया गठंबधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। देश में एक तरफ मोदी कह रहे है कि भ्रष्टाचार बचाओं, दूसरी तरफ ये लोग कहते है कि भ्रष्टाचारी बचाओं और ये लोग भ्रष्टाचारियों को बचाने निकले है मगर चाहे मोदी को कितनी ही धमकी दे दो लेकिन भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गांरटी है। 

उन्होंने कहा “आज गरीब का बेटा प्रधान सेवक हैं तो गरीब को परेशानी से मुक्ति मिली है और मेरा हर पल देश के नाम हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में ईआरसीपी योजना को सौ दिन कार्यकाल में पास करवा दिया गया इसका लाभ भी प्रदेश के कई जिलों में होगा। उन्होंने कहा कि पानी के मुद्दे पर 30-40 सालों से राज्यों के बीच लड़ाई चल रही है जिससे पानी की समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता लेकिन राजस्थान की ईआरसीपी का काम हरियाणा में भी भाजपा सरकार और दिल्ली में भी भाजपा की सरकार होने से संभव हो सका है। 

उन्होंने कहा कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने राजस्थान को जो पानी देना चाहिए था वह केनाल बनते ही दिया गया। उन्होंने कहा कि राजस्थान पानी की मुसीबत से गुजर रहा है इससे वह अच्छी तरह समझ रहे हैं लेकिन कांग्रेस ने पानी में पैसा कमाने का पाप किया है जबकि भाजपा सरकार ने सेवा एवं जिम्मेदारी का काम किया है और आने वाले समय में देश में घर घर पानी पहुंचाया जायेगा, यह मोदी की गारंटी है और आपके सपने ही मेरा संकल्प हैं। 

उन्होंने कहा “आप सब जानते हैं कि मोदी आराम एवं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करता है क्योंकि मोदी के लक्ष्य बड़े हैं जो देश से जुड़े हुए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो युवाओं के नौकरी में भी लूट के मौके तलाशती हैं और राजस्थान में पेपरलीक इंडस्ट्री खड़ी हो गई है। मोदी ने गारंटी दी थी कि प्रदेश में भाजपा सरकार आयेगी तो पेपरलीक मामले के आरोपी जेल जायेंगे और आज मोदी की गारंटी पूरी हुई है। 

मोदी ने कहा कि 60 साल सत्ता के कांग्रेस के पापों की लिस्ट लंबी हैं। उन्होंने राजस्थान की धरती से कांग्रेस का एक महापाप बताते हुए कहा कि यह महापाप राजस्थान के सम्मान एवं पहचान के साथ खिलवाड़ का हैं जिसमें वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण का गंदा खेल खेला गया हैं। तुष्टिकरण एवं भ्रष्टाचार के लिए मंदिरों को गिरा कर उनकी जमीन कब्जा की गई हैं। 

अयोध्या में राममंदिर के लिए कांग्रेस ने कैसी भाषा का इस्तेमला किया है और कांग्रेस सनातन को नष्ट करने की बात करती है ऐसे पाप को माफ नहीं किया जा सकता हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस के शहजादे विदेश में जाकर कहते है भारत कोई राष्ट्र नहीं हैं। कांग्रेस के लोग सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं और टुकड़े टुकड़े गैंग के पीछे सबसे पहले कांग्रेस खड़ी हो जाती हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुले देश की एकता के सामने सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं और जब मैं राजस्थान में कश्मीर की बात करता हूं तो वह कहते हैं कश्मीर में अनुच्छेद 370 का राजस्थान से क्या वास्ता हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस को बताना चाहते हैं कि राजस्थान का कश्मीर से क्या वास्ता हैं, यह जानना है तो यहां के वीर जवानों के घर जाकर पूछों उनके गांव की मिट्टी बतायेगी कि क्या वास्ता हैं, वीर जवानों ने बलिदान दिया हैं, इस मिट्टी की समाधियां बतायेगी कि राजस्थान का कश्मीर से क्या वास्ता हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच संकुचित हो गई हैं। उन्होंने भारत के एक द्वीप को श्रीलंका को दे देने का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे देश विरोधी कुकृत्य को ये लोग जायज ठहरा रहे हैं और कह रह रहे है उसमें कोई रहता नहीं हैं, यह इनकी मानसिकता हैं। इनके इरादे ही खतरनाक हैं। प्रधानमंत्री अपना भाषण राम राम सा से शुरु किया और कहा कि करौली बता रहा है कि चार जून 400 पार। 

इसके बाद कहा कि पूरा राजस्थान कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव को भारत के संकल्पो को नई ऊर्जा देने वाला बताते हुए कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिये और वह वर्षों तक गरीबी हटाओ का नारा देती रही है लेकिन मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया हैं। कांग्रेस ने किसानों को अपने हाल पर छोड दिया लेकिन भाजपा सरकार में करोड़ों किसानों को पीएम सम्मान निधि राशि मिल रही है। 

करौली में भी किसानों को यह राशि भेजी गई हैं। पहली बार इसी सरकार ने पशु धन की भी इतनी चिंता की है और करौली में 80 हजार से अधिक किसानों के डेढ़ लाख से ज्यादा पशुओं के टीके लगवाये हैं। मोदी सरकार द्वारा देश में पशुओं का टीककारण भी हजारों करोड़ रुपए खर्च कर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को मोटा अनाज बाजारा जवार आदि की पैदावर में सबसे आगे बताते हुए कहा कि पहले यहां मोटा अनाज के किसानों को कोई पूछता नहीं था। 

अब केन्द्र सरकार ने मिशन चलाया है और दूनिया को समझाया है मोटा अनाज है वह सूपर फूड है, उसका नाम श्री अन्न नाम से जाना जाने लगा है और पूरी दुनियां इसकी मांग रही है। उन्होंने कहा कि वह अमरीका दौरे पर गये तो अमरीका के राष्ट्रपति ने उनके सम्मान में दिए भोज में हमारा मोटा अनाज था जो खुशी की बात हैं। उन्होंने कहा कि श्री अन्न दुनियां में नई जगह बना रहा है इसलिए इससे राजस्थान के किसानों का बहुत बड़ा लाभ होने वाला है। 

यह भी पढ़ें- NIA ने नक्सली संगठन पीएलएफआई के सदस्य को किया गिरफ्तार