रामपुर: अश्लील वीडियो बनाकर नगर पालिका कर्मचारी ने जबरन शादी का बनाया दबाव, रिपोर्ट दर्ज  

रामपुर: अश्लील वीडियो बनाकर नगर पालिका कर्मचारी ने जबरन शादी का बनाया दबाव, रिपोर्ट दर्ज  

DEMO IMAGE

रामपुर, अमृत विचार: नगर पालिका के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपनी साथी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर जबरन निकाह करने का दबाव बनाया। शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए छेड़खानी की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पालिका कर्मचारी के खिलाफ देर रात  रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवती का कहना है कि नगर पालिका पालिका में  वह कांट्रेक्ट बेस पर काम करती है। नगर पालिका में मृतक आश्रित में मोहम्मद शुऐब जोकि इमली झूले वाली का रहने वाला है। वह कमरा नंबर तीन में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी  के पद पर तैनात है। युवती का कहना है कि स्टाफ का होने के नाते शुऐब से जान पहचान हो गई थी। 

इस दौरान शुऐब ने युवती से अपनी पत्नी और बच्ची को भी मिलवाया था। इस तरह आरोपी का युवती के घर पर आना जाना शुरू हो  गया था। युवती की मां को आरोपी कर्मचारी दिल्ली तक कार से ले जाकर दवा भी दिलवाकर लाया था। पीड़िता का कहना है कि एक दिन शुऐब उसके घर से टीवी का सेटअप बॉक्स ले गया था।

इस दौरान उसने एक कैमरा सेटअप बॉक्स में फिट कर दिया था। उसके बाद सेटअप बॉक्स को युवती कमरे में लगा दिया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती का कहना है कि कर्मचारी ने युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उस वीडियो को अपने मोबाइल में  ले लिया और फिर युवती  को धमकाने लगा। कहा कि मेरे से शादी करो नहीं तो वीडियों वायरल कर दूंगा। 

यह सुनकर युवती के होश उड़ गए। उसने काफी मना किया,लेकिन कर्मचारी  नहीं माना। पीड़िता की मां ने मना किया,तो सभी को झूठे मुकदमें में  फंसाने की धमकी देने लगा। बाद में पांच लाख रुपये की मांग कर  दी। युवती ने इस मामले में डीआईजी मुरादाबाद से शिकायत की। जिसके बाद  सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी कर्मचारी मोहम्मद शुऐब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

युवती ने तंग आकर जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास
युवती ने कर्मचारी से काफी परेशान हो जाने के बाद जहर खाकर जान देने की कोशिश की। युवती का कहना है कि आरोपी  नौ मार्च 2024 को उसके साथ जबरन निकाह  करने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसके साथ छेड़खानी कर दी और उसको  जूतों से खूब मारा। युवती की बूढ़ी मां उसको बचाने आई तो उसको धक्का देकर भगा दिया। पीड़िता ने  कई बार सिविल लाइन थाने में शिकायत की,लेकिन कोई सुनवाई नही हो ।

यह भी पढ़ें- रामपुर: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई ईद की नमाज, मुल्कों-कौम की तरक्की की दुआ को उठे लाखों हाथ

ताजा समाचार