पीलीभीत: खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या, लहूलुहान पड़ा मिला शव

पीलीभीत: खेत की रखवाली करने गए युवक की हत्या, लहूलुहान पड़ा मिला शव

पीलीभीत, अमृत विचार: खेत की रखवाली करने गए युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। उसकी तलाश करते हुए खेत पर पहुंचे तो शव लहूलुहान हालत में मिला।  प्राइवेट पार्ट  और आंख के नीचे भी चोट के निशान थे। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी, एएसपी ने भी मौका मुआयना किया। अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। उधर,  परिजन रंजिश से इनकार कर रहे हैं।

शहर के मोहल्ला डालचंद निवासी तौफीक (45) पुत्र अब्दुल रशीद खेती करते थे। देवहा नदी पार मोहल्ला खकरा के पीछे की तरफ उनका खेत है। बुधवार दोपहर तीन बजे वह घर से अपने खेत पर जाने की बात कहकर निकले थे।  शाम करीब छह बजे रोजा इफ्तार के वक्त भी जब तौफीक घर वापस नहीं आए तो परिवार ने सोचा कि कहीं काम से चले गए होंगे। 

परिवार वाले अपने-अपने काम में लग गए। इसके बाद देर रात तक जब कोई सुध नहीं मिली तो परिजन को चिंता हो गई।  परिवार वाले युवक की तलाश में जुट गए। रात करीब 11 बजे परिजन को खेत में ही तौफीक लहूलुहान हालत में पड़े मिले। ये देख परिवार के होश उड़ गए। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के वार के निशान थे।

प्राइवेट पार्ट पर भी चोट का निशान था। जिससे मामला साफ तौर पर हत्या का प्रतीत हो रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।  कुछ ही देर में एसपी अविनाश पांडे, एएसपी विक्रम दहिया, सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और जानकारी की। फिर घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। परिवार के सदस्यों ने किसी तरह की रंजिश से इनकार कर दिया। 

उधर, हत्या का शोर मचते ही भीड़ जमा हो गई। जिसे लेकर  कोतवाली के अलावा सुनगढ़ी थाना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। मृतक के भाई मोहम्मद अनीस अख्तर ने अज्ञात के खिलाफ घटना की तहरीर दी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई।  गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। 

बताते हैं कि पोस्टमार्टम के दौरान जांघ में से एक लोहे का टुकड़ा भी मिला। अत्यधिक रक्तस्राव होने से मौत होने की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। एसपी ने हत्या के खुलासे के लिए एसओजी टीम को भी लगा दिया गया है। हत्या करने वालों तक पहुंचने के लिए पुलिस वजह को लेकर पड़ताल कर रही है। शहर में हुई हत्या को लेकर मामला चर्चा का विषय बना रहा।

घटना की सूचना मिलने पर रात को ही मौके पर पुलिस गई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजन रंजिश से इनकार कर रहे हैं। अज्ञात पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है। एसओजी टीम को भी लगाया गया है, जल्द खुलासा किया जाएगा---दीपक चतुर्वेदी, सीओ सिटी।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 'भगवत' ने कुर्मी वोटों को लेकर बढ़ाई चिंता, साइकिल को रफ्तार देने कल आ रहे अखिलेश...करेंगे जनसभा

ताजा समाचार

Fatehpur: प्रेमिका पर बुरी नजर रखने के चलते प्रेमी ने साथी संग मिलकर की थी हत्या; चेहरे को ईंट से कूचकर शव नहर में फेंका
मुरादाबाद: 70 हजार की लूट का खुलासा... नशे की लत ने बनाया लुटेरा...1 मई को हुई थी वारदात
LIVE PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पांच बजे पीएम मोदी का विशेष विमान चकेरी एयरपोर्ट पर आएगा...एसपीजी के साथ कमांडो तैनात
घाघरा नदी पार कर कल गोंडा में प्रवेश होगी अयोध्या की चौरासी कोसी परिक्रमा यात्रा 
'सुपरस्टार सिंगर 3' शो में नेहा कक्कड़ ने की निशांत गुप्ता की तारीफ, बोलीं- हे भगवान, मैं अवाक हूं!
नोएडा में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलटा, पांच लोग घायल