सीतापुर: मछरेहटा थाने पर तैनात दरोगा ने गोली मारकर की आत्हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटे उच्चाधिकारी

फतेहपुर निवासी मनोज कुमार 5 महीनों से थाने पर थे तैनात

सीतापुर: मछरेहटा थाने पर तैनात दरोगा ने गोली मारकर की आत्हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटे उच्चाधिकारी

सीतापुर, अमृत विचार। मछरेहटा थाने में तैनात एक दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मी घायल अवस्था दरोगा को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। दरोगा की मौत के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मछरेहटा थाने पर कुछ महीनों से तैनात फतेहपुर निवासी दरोगा मनोज कुमार ने शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे अपने सरकारी आवास पर गोली मार ली। सर्विस रिवालबर से गोली चलने की आवाज सुनकर थाने में तैनात पुलिसकर्मी दरोगा को लेकर सीएचसी मछरेहटा पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने हालत गभीर देखते हुए दरोगा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने दरोगा मनोज कुमार को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने दरोगा के परिजनों को सूचना देकर घटना की जानकारी पुलिसकर्मियों से ली। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि दरोगा पिछले 5 महीनों से थाने पर तैनात थे। आत्महत्या की वजह की तलाशने के लिए मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों को सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें:-ओपी राजभर की मां का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक, आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार