अयोध्या: रुदौली ब्लॉक प्रमुख के आवास पर रात में हुई फायरिंग, वाहनों में की तोड़फोड़, दो नामजद

अयोध्या: रुदौली ब्लॉक प्रमुख के आवास पर रात में हुई फायरिंग, वाहनों में की तोड़फोड़, दो नामजद

अयोध्या, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के बढ़ई का पुरवा स्थिति रुदौली ब्लॉक प्रमुख के आवास पर रात में फायरिंग तथा घर के सामने खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की वारदात सामने आई है। पुलिस ने मामले की छानबीन की है और दो को नामजद करते हुए रिपोर्ट पंजीकृत कर ली है। मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

बताया गया कि शुक्रवार की भोर रुदौली विकासखंड क्षेत्र की ब्लॉक प्रमुख शिल्पी सिंह अपने बढई पुरवा स्थिति आवास पर पूजा पाठ के लिए फूल तोड़ने बाहर निकली थी। इसी बीच भोर लगभग 4:45 बजे दो लोग मौके पर पहुंचे तथा एक ने अपने कमर से असलहा निकालकर हवाई फायर किया तथा दूसरे ने घर के बाहर मैदान में खड़ी इनोवा और डिजायर कार को डंडे से प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद दोनों मौके से भाग निकले। माजरा देख ब्लॉक प्रमुख अपने घर में चली गई।

6

वारदात के समय उनके पति तथा पूर्व ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह घर पर नहीं थे ।मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है तथा सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को खंगाल है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। चर्चा है कि किसी बात को लेकर कुछ लोगों से खंडासा थाना क्षेत्र में सर्वजीत सिंह का वाद विवाद हुआ था। ताजा वारदात उसी से जोड़कर देखी जा रही है।

कैंट थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य का कहना है पुलिस ने मौका मुआयना किया है। तहरीर के आधार पर रुदौली निवासी भीम सिंह, अबू सराय निवासी सिंपल सिंह तथा दो अन्य अज्ञात के रिपोर्ट पंजीकृत की गई है। मामले की विवेचना और छानबीन कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई टली, जानें वजह