दंतेवाड़ा में बोले राजनाथ सिंह, जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है, भ्रष्टाचार बढ़ जाता है

दंतेवाड़ा में बोले राजनाथ सिंह, जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है, भ्रष्टाचार बढ़ जाता है

दंतेवाड़ा। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता है जबकि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर 10 वर्षों में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस खत्म हो जाएगी और पार्टी अगले कुछ वर्षों में डायनोसोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। सिंह ने कहा, "जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता है।

आजादी के बाद से पार्टी को भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करना पड़ा है। जबकि कोई भी नरेन्द्र मोदी सरकार पर उंगली नहीं उठा सकता। इस सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा।'' उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस जंग लगे लोहे के टुकड़े की तरह है और यह रियलिटी शो 'बिग बॉस' के "घर" जैसा दिखने लगा है ...।''

उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मीसा भारती के उस बयान की भी आलोचना की कि यदि भारतीय जनता पार्टी चुनाव में हार गई और विपक्षी गुट ‘इंडिया’ की सरकार बनी तब मोदी को जेल जाना होगा। सिंह ने चारा घोटाले में भारती के पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को हुई सजा को लेकर कहा, "जो नेता जेल में हैं, वे वोट हासिल करने के लिए लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।"

भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने दावा किया है कि मीडिया ने "तोड़ मरोड़कर क्लिप" चलाया, और कहा कि उनकी टिप्पणियां चुनावी बॉण्ड योजना की जांच पर केंद्रित थी। देश में विकास कार्यों के लिए मोदी सरकार की सराहना करते हुए सिंह ने कहा कि दुनिया में सभी डिजिटल लेनदेन का 46 प्रतिशत लेनदेन भारत में होता है। सिंह भाजपा के बस्तर लोकसभा उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए प्रचार कर रहे थे।

ये भी पढे़ं- आतंकवादी नियमों को नहीं मानते तो उन्हें जवाब देने का भी कोई नियम नहीं हो सकता: एस. जयशंकर

 

 

 

ताजा समाचार

सऊदी अरब ने हज से पहले छह पत्रकारों को निष्कासित किया : ईरान 
जूनियर हॉकी : भारतीय पुरुष टीम ने शूट आउट में जर्मनी को हराया, महिला टीम ने ऑरेंज रूड से ड्रॉ खेला
पीलीभीत: गन्ना कॉलेज के ऑपरेटर ने की अभद्रता, क्षुब्ध प्रभारी प्राचार्य ने दायित्व निभाने में जताई असमर्थता...उप प्रबंधक को भेजा पत्र
अयोध्या: कमीशन की रकम मांगने पर व्यक्ति को पीटा, हाथ की हड्डी टूटी, एक गिरफ्तार
बरेली: पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, तीन गिरफ्तार...तीन चकमा देकर फरार
Paresh Rawal Birthday : परेश रावल ने तीन दिन में ही छोड़ दी थी बैंक की नौकरी, जेबखर्च के लिए गर्लफ्रेंड से लेते थे पैसे