Kanpur: अंबेडकर जयंती पर याद किये गये बाबा साहेब; पुष्पांजलि कर दी गई श्रद्धांजलि, BJP ने बूथ सम्मेलन की बनाई रणनीति

Kanpur: अंबेडकर जयंती पर याद किये गये बाबा साहेब; पुष्पांजलि कर दी गई श्रद्धांजलि, BJP ने बूथ सम्मेलन की बनाई रणनीति

कानपुर, अमृत विचार। भाजपा ने रविवार को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्म जयंती सभी बूथों पर मनाई। बूथ अध्यक्षों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बाबा साहब की प्रतिमा एवं फोटो पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी गई। इसके साथ ही बूथ समितियां के साथ एवं पन्ना प्रमुखों की उपस्थिति में टिफिन बैठक हुई। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के 20 हजार 845 बूथों कार्यक्रमों में क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुये। 

भाजपा अंबेडकर

जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने आर्य नगर विधानसभा के सिविल लाइन मंडल में शक्ति केंद्र कैलाश नाथ के बूथ नंबर 30 पर सभी बूथ अध्यक्षों एवं पन्ना प्रमुखों के साथ टिफिन बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी बूथ अध्यक्षों को अपने पन्ना प्रमुखों से संपर्क करके आगे और पीछे पन्ने के सभी घरों के मुखिया के मोबाइल नंबर लेने हैं। एक-एक घर पर पहुंचकर कुंडी खटखटाने का कार्य करना है। 

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हम सभी मोदी जी के नारे को अबकी बार 400 पार  फिर एक बार मोदी सरकार को साकार करने जा रहे है। उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को भाजपा  उत्तर अपने सभी विधानसभा क्षेत्र में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन करने जा रहा है। जिसमें सभी बूथ अध्यक्षों को अपनी कुर्सी में लगे  बूथ नंबर पर ही आकर बैठना होगा। 

कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने सीसामऊ विधानसभा के बूथ नंबर 244 पर टिफिन बैठक करते हुए पन्ना प्रमुखों के साथ चर्चा की, वहीं उत्तर के मीडिया प्रभारी अंकित बाजपेई ने सीसामऊ विधानसभा के रायपुरवा मंडल के बूथ नंबर 273 पर  टिफिन बैठक की। टिफिन बैठक में रोहित साहू्, ऋषि तिवारी, दीपक शुक्ला, शक्ति केंद्र अध्यक्ष अमित शुक्ला, बूथ अध्यक्ष हर्षित तिवारी, उत्तम निषाद, आकाश सैनी, अनिल धानिया, उस्मान गनी, प्रशांत मिश्रा आदि रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मेट्रो ने सीसामऊ नाले पर रखे दो स्टील बॉक्स गर्डर; कॉरिडोर एक को आगे जोड़ने की कड़ी में अहम चुनौती हुई पार