Bareilly News: छत्रपाल गंगवार आए तो उठकर चले गए संतोष गंगवार, IMA हॉल में चल रहा था बूथ सम्मेलन

Bareilly News: छत्रपाल गंगवार आए तो उठकर चले गए संतोष गंगवार, IMA हॉल में चल रहा था बूथ सम्मेलन

बरेली, अमृत विचार। शहर विधानसभा क्षेत्र के रविवार शाम आईएमए हॉल में हुए बूथ सम्मेलन में प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार का पहुंचना सांसद संतोष गंगवार को नागवार गुजरा। 

उन्होंने यह कहते हुए आपत्ति की कि छत्रपाल के आने से सम्मेलन का खर्च चुनाव खर्च में जुड़ जाएगा और मंच से उठकर चले गए। सम्मेलन में राज्यमंत्री और पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्षों ने ही भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाया है।

आईएमए हॉल में बूथ सम्मेलन की शुरुआत शाम साढ़े सात बजे हुई। सम्मेलन को सांसद संतोष गंगवार, विधायक संजीव अग्रवाल और मेयर उमेश गौतम ने संबोधित किया। पार्टी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार देर से सम्मेलन में पहुंचे। उनके सम्मेलन में पहुंचने पर संतोष गंगवार ने यह कहते हुए आपत्ति की कि प्रत्याशी के कार्यक्रम में रहने से उसका खर्च चुनाव खर्च में जुड़ जाएगा और फिर मंच से उतरकर चले गए। हालांकि सम्मेलन इसके बाद भी चलता रहा।

मुख्य अतिथि नरेंद्र कश्यप ने कहा कि बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों ने पार्टी को ताकत दी है। बूथ अध्यक्ष हर बूथ पर पिछले चुनाव से इस बार 370 वोट अधिक डलवाएं। मतदान से पहले कम से कम तीन बार वोटरों के घर जाएं और उनका व्हाट्सएप ग्रुप भी बनवाएं। इससे पहले भोजीपुरा विधानसभा क्षेत्र का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन गोल्डन पैलेस में हुआ।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: अंतिम प्रकाशन के बाद भी बढ़ रहे मतदाता, नामांकन की अंतिम तिथि 19 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

 

ताजा समाचार

Kanpur: शेर-बाघ पी रहे इलेक्ट्राल और गेंडा नींबू पानी; पशु-पक्षियों को लू से बचाने के लिए प्राणि उद्यान में लगाए कूलर
रुद्रपुर: ऑटो लिफ्टर गैंग सक्रिय, दो बाइक चुराकर दी चुनौती
मोदी ने किया अयोध्या के गौरव को पुनर्स्थापित: लल्लू सिंह
Etawah: गर्मी से बचने के लिए एसी और कूलर में रह रहे जंगल के राजा, सफारी में वन्यजीवों को भीषण गर्मी से बचाने की कवायद
बाराबंकी: रैली में राहुल गांधी के नहीं पहुंचने को भूपेश बघेल ने बताया भाजपा की साजिश, कहा- केवल क्योटो में होगी टक्कर
Lok Sabha Election 2024: मनमोहन सिंह और आडवाणी ने घर से किया मतदान, निर्वाचन अधिकारी ने दी जानकारी