संभल : देश से नफरत मिटाने के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करना जरूरी-अविनाश पांडेय

इंडिया गठबंधन की समन्वय बैठक में जुटे सपा,कांग्रेस व आप कार्यकर्ता

संभल : देश से नफरत मिटाने के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करना जरूरी-अविनाश पांडेय

संभल,अमृत विचार। इंडिया गठबंधन की समन्वय बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कांग्रेस,सपा व अन्य घटक दल पार्टियों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश से नफरत को मिटाने व देश के संविधान को बचाने के लिए सभी मिलकर भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए जुटें।

संभल में भूरे शाह रोड पर आयोजित बैठक में अविनाश पांडेय ने कहा कि देश में हर तरफ भ्रष्टाचार है, बेरोजगारी है, जनता के पास रोजगार नहीं है।  झूठे वादों, महंगाई और बेरोजगारी ने मोदी मंत्र को ध्वस्त कर दिया। अब देश की जनता चाहती है कि देश ऐसे हाथों में जाए जो शिक्षित हो,देश हित की बात करता हो और देश के प्रत्येक नागरिक के मध्य एकजुटता की बात करता हो। सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि हम सबको मिलकर  संविधान को बचाना है।

बाबा भीमराव अंबेडकर की जो कुर्बानी है हम उसको नहीं भूल सकते। इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष  रिजवान कुरैशी,विदित चौधरी प्रदेश सचिव चौधरी सुखराज,रेहान पाशा, जिला अध्यक्ष कांग्रेस विजय शर्मा, जिला अध्यक्ष सपा असगर अली अंसारी, शहर अध्यक्ष तौकीर अहमद,शहजाद खां, सपा जिला महासचिव कृष्ण मुरारी शंखधार,  मरगूब आलम, ताहिर उल्ला खान सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : संभल: बरसात की वजह से रुकी गेहूं की कटाई, किसानों की बढ़ी चिंता