बरेली: शादी का झांसा देकर चार साल तक नाबालिग से दुष्कर्म, मां ने SSP से की शिकायत

बरेली: शादी का झांसा देकर चार साल तक नाबालिग से दुष्कर्म, मां ने SSP से की शिकायत

बरेली, अमृत विचार। युवक ने नाबालिक को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ चार साल तक दुष्कर्म करता रहा। जब परिवार वालों ने आरोपी से शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीड़िता की मां ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार थाना बारादरी में रहने वाली महिला ने बताया कि उसके मोहल्ले का ही वसीम नाम का युवक लगभग चार साल से उनके घर पर आ जा रहा था। इस दौरान उसने उनकी नाबालिक पुत्री को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। चार वर्षों तक वह लगातार उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी ने बेटी को शादी का झांसा दे रखा था। जब पीड़िता की मां को इस बारे में पता चला तो उसने आरोपी से अपनी बेटी की शादी करने की बात की, जिस पर आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही युवक के परिजनों ने भी शादी से इनकार कर दिया। इस मामले में आज किशोरी की मां ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को शिकायती पत्र देकर करवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: 'हर शख्स को मिली छत...लोगों को मिल रहा योजनाओं का लाभ', स्वतंत्र देव ने गिनाईं भाजपा की उपलब्धियां

ताजा समाचार

Exclusive: ध्रुवीकरण भाजपा के लिए कठिनाई और मलाई दोनों, 2014 व 2019 में जीत चुकी बीजेपी कर रही हैट्रिक लगाने की तैयारी
Mother's Day : 'अल्लाह ने मुझे जीवन में जो कुछ भी दिया...', मदर्स डे पर सायरा बानो को आईं मां नसीम बानो की याद, देखिए तस्वीरें
संदेशखालि के बारे में प्रधानमंत्री लगातार झूठ बोल रहे, लेकिन राज्यपाल पर चुप्पी साध ली :ममता बनर्जी
Amrit vichar report: दर्द और दरिया के बीच इस बार भी मतदान करेंगे अंदपुर वासी
Poland : वारसॉ के शॉपिंग सेंटर में लगी भीषण आग, निवासियों को घर के अंदर रहने के निर्देश 
Exclusive: बुंदेलखंड में भाजपा की हैट्रिक में नहीं गांठ का बंधन; 2019 में सपा-बसपा साथ होकर भी नहीं दिखा पाई थीं कोई कमाल