शाहजहांपुर: रोजा के गुर्री नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका...शिनाख्त नहीं

शाहजहांपुर: रोजा के गुर्री नहर में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका...शिनाख्त नहीं

रोजा/शाहजहांपुर, अमृत विचार। क्षेत्र के गुर्री नहर में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया।

सोमवार सुबह रोजाना की तरह कुछ ग्रामीण गुर्री नहर की तरफ टहलते हुए गए तो नहर में उन्हें एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। युवक की उम्र करीब तीस वर्ष आंकी जा रही है, शव दो तीन दिन पुराना लग रहा था। नहर में शव पड़े होने की खबर मिलते ही आसपास के गांव के ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने रोजा थाना पुलिस को सूचना कर दी। नहर में शव पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से निकाल कर उसकी शिनाख्त करवाई लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। गांव के लोग आशंका जाहिर कर रहे हैं कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका गया है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि मृतक की उम्र करीब तीस साल की हैं और दो तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। बदन पर टी शर्ट तथा जींस है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: शादीशुदा प्रेमिका ने नहीं उठाया फोन तो युवक ने मौत को लगाया गले, जहर खाकर दी जान

ताजा समाचार

‘शहजादे’ घोषित करें, इस चुनाव में अंबानी-अडाणी से कितना माल उठाया: PM मोदी 
मथुरा: अक्षय तृतीया पर ब्रजभूमि में प्रवाहित होती है भक्ति रस की गंगा
बछरावां में बोलीं प्रियंका गांधी-जनता को गुमराह करती है भाजपा
बहराइच: नहर में अज्ञात युवक का नग्न अवस्था में मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त 
Kanpur: कांग्रेस के दिग्गज नेता श्रीप्रकाश जायसवाल के भाई प्रमोद जायसवाल ने थामा भाजपा का दामन, राकेश सचान ने पहनाया BJP का पटका
कुत्तों का आतंक:: सात साल की मासूम पर आवारा कुत्तों का हमला...मुंह और कंधे पर काटा टांग भी नोच डाली, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती