पीलीभीत: रफ्तार का कहर...सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, जानिए पूरी खबर 

पीलीभीत: रफ्तार का कहर...सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, जानिए पूरी खबर 

पीलीभीत,अमृत विचार: वाहनों की तेज रफ्तार ने दो और जान ले लीं। न्यूरिया क्षेत्र में खेत पर जाने के लिए निकले युवक की बाइक की टक्कर लगने से मौत हो गई। जबकि कलीनगर-पूरनपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की जान चली गई।  उधर, पूरनपुर में वृद्धा को निजी बस ने टक्कर मार दी थी। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची संबंधित थानों की पुलिस ने जानकारी की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

न्यूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम टंडोला निवासी राधेश्याम खेती करते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र अजय वर्मा रविवार शाम घर से गांव के बाहर स्थित खेत पर जा रहा था। इस बीच तेज रफ़्तार से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर परिवार वाले भी पहुंच गए। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पुलिस पहुंची और जानकारी जुटाई। उधर, दूसरा हादसा  कलीनगर  पूरनपुर मार्ग पर नवदिया धनेष गांव के पास हुआ।  रविवार देर रात करीब एक बजे माधेाटांडा पुलिस गश्त पर थी। इस बीच मार्ग पर शव पड़ा दिखाई दी। पास में ही बाइक पड़ी हुई थी। पुलिस ले मृतक की जेब से मिले मोबाइल की सिम निकालकर अपने मोबाइल में डाली। जिसके बाद कॉल कर परिवार के सदस्यों से संपर्क हो सका।

 फिर लोग पहुंचे और मृतक की शिनाख्त पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महादिया के निवासी सत्यपाल (22) पुत्र भोलेराम के रूप में हुई। परिजन ने बताया कि मृतक का भाई कस्बा माधोटांडा में स्थित एक रेस्टोरेंट पर काम करता है। अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा होने की आशंका जताई। मगर ये नहीं बता पाए कि मृतक आखिर रात के वक्त कहां जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ माधोटांडा ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है।  तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बाजार से लौट रही वृद्धा को बस ने कुचला, मौत
 बाजार से सब्जी खरीदकर लौट रही वृद्धा को निजी बस ने टक्कर मार दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। बेटे की ओर से रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खिरकिया बरगदिया की निवासी देवकी देवी (65) पत्नी अंबरलाल रविवार शाम को महादिया गांव की बाजार सब्जी खरीदने गई थी। खरीदारी के बाद वापस आते वक्त गांव के कुछ पहले तेज गति से आ रही निजी बस ने वृद्धा को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। 

हादसे के बाद चालक और बस में सवार लोग भाग गए। पुलिस ने हादसे की जानकारी की। मृतक के  बेटे प्रमोद कुमार की ओर से बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 'नमक मोदी की मेहरबानी नहीं, आपके टैक्स का पैसा...गुमराह मत होना', पीलीभीत में बोलीं मायावती