Honey Bees Attack In Etawah: जवारे विसर्जन करने के दौरान आए लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पांच घायल

इटावा में मधुमक्खियों के हमले से पांच घायल

Honey Bees Attack In Etawah: जवारे विसर्जन करने के दौरान आए लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पांच घायल

इटावा, अमृत विचार। लवेदी थानाक्षेत्र के गांव चन्द्रपुरा निहाल सिंह के पास भोगनीपुर नहर में नवरात्र के जवारे विसर्जन करने आए लोगों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे वहां भगदड़ मच गई। हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

लवेदी थानाक्षेत्र के गांव हिम्मतपुरा में नवरात्र पर ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से जवारे बोने के साथ दुर्गा देवी की चौकी की भी स्थापना की थी। नवरात्र समापन के पश्चात गुरुवार शाम गांव के पचास से अधिक लोग ढोल नगाड़े के साथ  नहर में जवारे विसर्जन करने आए थे। 

ग्रामीण जवारे विसर्जन करने को नहर में उतरे तभी उड़ते हुए मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। जिसे जहां जगह मिली वह वहीं छिपकर बैठ गया। इसके बावजूद मधुमक्खियों के हमले से चिराग, गोलू, संजू, उमाकांत, जितेन्द्र सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मधुमक्खियों का झुंड आधा घंटे तक मंडराता रहा इसके बाद वह चला गया तब लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद घायलों को उनके परिजन निजी अस्पतालों में ले गए।

ये भी पढ़ें- Kanpur Ghatampur Accident: कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर...चालक सहित दो की मौत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार