कासगंज: देसी आतिशबाजी के गोदाम में लगी आग, दो घायल

कासगंज: देसी आतिशबाजी के गोदाम में लगी आग, दो घायल

कासगंज, अमृत विचार। थाना अमांपुर क्षेत्र के गांव करसाना में देसी आतिशबाजी के गोदाम में आग लग जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से नाजुक हालत में अलीगढ़ रेफर किया है। मामले में कोई विधिक कार्रवाई नहीं हुई है। 

गांव करसाना निवासी फूल चंद्र पुत्र फुलवारी लाल एवं भगवानदास पुत्र चोब सिंह देसी आतिशबाजी का कार्य करते हैं। गांव के बहार खेतों में उनका गोदाम है। दोनों लोग शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे गोदाम पर थे। तभी अचानक आतिशबाजी में आग लग गई। 

दोनों लोग आग बुझाने के प्रयास में जुटे, इस प्रयास में आग की चपेट में आकर दोनों घायल हो गए। आतिशबाजी की आवाज और चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी परिजनों को भी मिल गई थी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे, जो घायलों को जिला अस्पताल ले गए। जिला अस्पताल में घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। 

हालत गंभीर होने के कारण नाजुक हालत में दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़ का कहना है कि घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी कराएंगे।

ये भी पढे़ं- कासगंज : नामांकन पत्रों की जांच पूर्ण, चार नामांकन पत्र हुए निरस्त 

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: अप्रैल के न्यूनतम तापमान ने तोड़ा 123 साल का रिकॉर्ड; सब्जियों पर दिख रहा भीषण गर्मी का असर
अयोध्या पहुंचे जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, बोले- आशीर्वाद लेने आया हूं
Kanpur: प्रेमिका के घर में बेहोशी हालत में मिला प्रेमी...पत्नी बोली- कोल्ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर हत्या का किया प्रयास
अयोध्या: दो समितियों ने डेढ़ माह में खरीदा सिर्फ 304 कुंतल गेहूँ
एल्गार परिषद मामले में दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हनी बाबू ने जमानत याचिका वापस ली
रायबरेली: राहुल गांधी वापस जाओ.., नामांकन स्थल लगे नारे, पुलिस ने संभाला मोर्चा