औरैया: अज्ञात वाहन ने दो बच्चों को रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

औरैया: अज्ञात वाहन ने दो बच्चों को रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुरादगंज के पास साइकिल सवार दो बच्चों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया।  जिससे दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हाईवे की सर्विस रोड को जाम कर दिया। पुलिस लोगों को समझने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव पुर्वा महासुख निवासी उत्कर्ष यादव उर्फ कल्लू (14 वर्ष ) पुत्र बृजेश सिंह और मंदीप यादव (13 वर्ष ) पुत्र  स्व अजब सिंह साइकिल से किसी काम से मुरादगंज गए थे। गुरुवार की रात लगभग आठ बजे दोनो बच्चे साइकिल से अपने घर जा रहे थे तभी मुरादगंज–औरैया मार्ग पर सर्विस रोड पर अज्ञात वाहन साइकिल सवार दोनों बच्चों को रौद दिया। 

जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हाईवे की सर्विस रोड पर जाम लगा दिया। कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए है और गुस्साए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़ें:-इलाहाबाद हाईकोर्ट: जिला न्यायालयों के प्रति नागरिकों में बढ़ रही अवमानना की प्रवृत्ति

ताजा समाचार

Bareilly News: नवाबगंज और भोजीपुरा की चुनावी जनसभाओं में बोले जल शक्ति मंत्री, सशक्त भारत का निर्माण करेगा आपका वोट
Bareilly News: रोडवेज बसों के फर्स्ट एड बॉक्स में दवाएं ही नहीं...जिसमें मिली, वो भी निकली एक्सपायर
हरदोई की इस नगर पंचायत में धांधली की होगी जांच, लोकायुक्त ने शासन को लिखी चिट्ठी
प्रयागराज: अतीक के बेटे अली अहमद के मामले की सुनवाई टली, ये मिली तारीख 
हरदोई: रजिस्ट्री ऑफिस के सामने स्टाम्प वेंडर की दुकान में लगी आग
Bareilly News: सीएम चार दिन बाद फिर आंवला संसदीय क्षेत्र में, तीन मई को फरीदपुर में धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में करेंगे जनसभा