बाराबंकी: गोमती नदी में नहाते समय डूबा युवक, जांच में जुटी पुलिस

बाराबंकी: गोमती नदी में नहाते समय डूबा युवक, जांच में जुटी पुलिस

बनीकोडर/बाराबंकी। असंद्रा थाना क्षेत्र के पश्चिम बेलाव गांव स्थित चंद्रेश्वर महादेव मेला मैदान में क्रिकेट खेलने गए युवक की गोमती नदी में डूबने से मौत हो गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा और जांच में जुटी है।

असंद्रा थाना क्षेत्र के जरगावां गांव निवासी आसिफ (20) पुत्र नसीर रविवार गांव के अन्य युवकों फरमान, अल्ताफ व अदनान आदि के साथ गांव से करीब चार किलोमीटर दूर पश्चिम बेलाव स्थित चंदेश्वर महादेव मंदिर मेला मैदान में क्रिकेट मैच खेलने गया था। शाम को सभी गोमती नदी में नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान आसिफ गहरे पानी में जा पहुंचा और डूबने लगा। उसके साथियों ने बचाने कोशिश की। लेकिन नाकाम रहे। तब तक आसिफ डूब चुका था।

3

चीखपुकार व सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय गोताखोरों ने शव पानी से बाहर निकाला। इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन करीब 45 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लेकर लोगों में आक्रोश था। हलका दरोगा श्रीराम शुक्ल ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। प्रथम दृष्टया नहाने के दौरान घटना घटित है। क्योंकि उसके कपड़े व चप्पल घाट पर मिले हैं।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: जयंती पर निकली भगवान महावीर की शोभा यात्रा, जगह-जगह हुई पुष्प वर्षा