बहराइच: दबंगों ने हेड कांस्टेबल से की मारपीट, वर्दी फाड़ी

बहराइच: दबंगों ने हेड कांस्टेबल से की मारपीट, वर्दी फाड़ी

बहराइच, अमृत विचार। जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के लीलापारा गांव में एक युवती के मामले में जांच करने के लिए पहुंची पुलिस से दबंगों ने मारपीट करते हुए हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। जिस पर पुलिस ने सगे भाइयों समेत चार के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम लीला पारा बेलवा गांव गांव निवासी नीरू श्रीवास्तव की बेटी पल्लवी के साथ चांद खां पुत्र सफ्फन खां ने शादी कर लिया है। माता और पिता का कहना है कि सभी ने युवती का माइंडवाश कर विवाह किया है। मटेरा थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि आरोपी के गांव होने और माता पिता से बात करवाने के लिए पुलिस टीम गांव गई। इस पर दबंगों ने उप निरीक्षक और हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार कनौजिया से मारपीट शुरू कर दी। 

सभी ने हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। इसको लेकर अन्य पुलिस कर्मी बुलाए गए। जिस पर मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि हेड कांस्टेबल की तहरीर पर चांद खां, भाई अकरम खां, जमाल और निहाल के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा, जाति सूचक गाली देने समेत सात गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़: जांच टीम ने परखी विकास कार्यों में वित्तीय अनियमितता की हकीकत