Kanpur: कल से फैक्ट्री में दिखा तो हाथ पैर तुड़वा देंगे...डिप्रेशन में आकर किशोर ने दी जान, चार माह पूर्व बड़े भाई ने भी की थी आत्महत्या

कानपुर में डिप्रेशन में आकर किशोर ने फांसी लगाकर जान दी

Kanpur: कल से फैक्ट्री में दिखा तो हाथ पैर तुड़वा देंगे...डिप्रेशन में आकर किशोर ने दी जान, चार माह पूर्व बड़े भाई ने भी की थी आत्महत्या

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी थानाक्षेत्र में डिप्रेशन में आकर किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कला का पुरवा निवासी निवासी सन्दीप सिंह पुत्र रावेन्द्र सिंह उम्र 17 वर्ष ने देर रात घर में धन्नी में साड़ी से लटक कर फांसी लगाकर जान दे दी। पिता रावेन्द्र सिंह ने बताया कि उनका बेटा दोना पत्तल फैक्ट्री में काम करता था। काम करने के एवज में ठेकेदार से बेटे ने पैसे मांगे, इस पर उसने पैसे देने से मना कर दिया। साथ ही धमकी भी दी, कहा कि कल से फैक्ट्री में दिख गए तो हाथ पैर तुड़वा देंगे। इसी बात को लेकर डिप्रेशन में आकर बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सचेंडी थानाप्रभारी का कहना है कि तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

चार माह पहले बड़े भाई ने दी थी जान

लगभग चार माह पूर्व बड़े भाई कुलदीप ने रेलवे लाइन पर कट कर जान दे दी थी। परिवार में पिता रावेन्द्र सिंह किसान है, मां सुनीता व छोटा भाई जय सिंह, छोटी बहन बाबू है। जबकि बड़ी बहन गुड़िया की शादी हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: एक साथ जी न सके तो चुनी मौत...प्रेमी युगल ने जान दी, रिश्ते में लगते थे चचेरे भाई-बहन