Kanpur Accident: सजेती में ऑटो और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत...हादसे में आधा दर्जन लोग घायल

कानपुर में सड़क हादसे में एक की मौत

Kanpur Accident: सजेती में ऑटो और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत...हादसे में आधा दर्जन लोग घायल

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के सजेती थानाक्षेत्र के अनूपुर मोड़ के पास ऑटो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां डाॅक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में तीन घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। 

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के सजेती थाना के अनूपुर मोड़ के पास ऑटो व बाइक की भिड़ंत हो गई। घाटमपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी बाबू बाल्मिकी पुत्र मुंशी वाल्मीकि उम्र 60 वर्ष मैधरी गांव से अपने गांव जगदीशपुर वापस ऑटो में बैठकर जा रहा था। ऑटो जैसे ही अनूपपुर मोड़ के पास पहुंची तो सामने से आ रहे बाइक सवार से भिड़ंत हो गई। जिससे बाबू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में उसे सीएचसी ले जाया गया।जहां पर उसकी मौत हो गई।  ऑटो में बैठे अन्य लोगों में कानपुर देहात के खोजा रामपुर निवासी नागेंद्र सिंह ने बताया कि वह सजेती थाना क्षेत्र के महुआपुर गांव में अपनी ससुराल साले की शादी समारोह में शामिल होने आये थे। 

जहां से वह बाइक लेकर साथी फतेहपुर जिले के कुरौली निवासी सुशील के साथ सूजनपूर दूध लेने जा रहे थे, जैसे ही वह अनूपपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे। ऑटो से भिड़त हो गई। हादसे में ऑटो सवार जगदीशपुर निवासी 60 वर्षीय ननखी, 74 वर्षीय पृथ्वीराज सिंह, 85 वर्षीय श्री पाल सिंह, 80 वर्षीय देशराज घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना फोनकर पुलिस को दी। 

जानकारी मिलते मौके पर पहुंची सजेती पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर मामूली रूप से घायलों को घर भेज दिया। वही गंभीर घायल ननखी, नागेंद्र, देशराज को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

सजेती थाना प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया की घटना की सूचना मिली थी, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। और दुर्घटना में मृतक बाबू बाल्मिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur में असुरक्षित बेटियां, मेरी बात मानों...वर्ना रेप करके तेजाब से नहला देंगे...बाथरूम में भतीजी को दबोचकर कपड़े फाड़े