Kanpur: जीजा के घर साली ने प्रेमी को बुलाया...फिर शौच का बहाना कर खेत में मिले आपत्तिजनक स्थिति में, आगे जो हुआ सुनकर सब हो गए हैरान

कानपुर में जीजा के घर आई साली से मिलने पहुंचा प्रेमी

Kanpur: जीजा के घर साली ने प्रेमी को बुलाया...फिर शौच का बहाना कर खेत में मिले आपत्तिजनक स्थिति में, आगे जो हुआ सुनकर सब हो गए हैरान

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के सजेती थाना अंतर्गत एक गांव में जीजा के घर आई साली से मिलने उसका प्रेमी आ पहुंचा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस प्रेमी को थाने ले गई। इधर, प्रेमी को छुड़ाने प्रेमिका भी थाने पहुंची।

पूरा मामला सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रहने वाले युवक की घर पर हमीरपुर जनपद की रहने वाली साली आई थी। साली ने हमीरपुर के रहने वाले अपने प्रेमी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया।

प्रेमी जैसे ही मिलने के लिए आया, तब उसने प्रेमिका को फोन किया। इस पर प्रेमिका ने गांव के बाहर ही उसे रुकने के लिए कहा। इसके बाद वह जीजा दीदी से शौच का बहाना करके प्रेमी से खेत में मिलने के लिए गई। जहां दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे।

इसी दौरान शक होने पर जीजा पीछे से पहुंचे और रंगेहाथों दोनों को पकड़ लिया। जीजा ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही ससुराल में भी सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस प्रेमी को थाने ले आई। जहां प्रेमी को थाने लाने की बात सुन प्रेमिका उसे छुड़ाने थाने पहुंचे। प्रेमिका ने कहा कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: नवाबगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी प्रचार सामग्री...एंबुलेंस में पांच हजार से अधिक मिले झंडे