Bareilly News: पीएम मोदी की आंवला के आलमपुर में आज जनसभा, कल बरेली में रोड शो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे रोड शो में

Bareilly News: पीएम मोदी की आंवला के आलमपुर में आज जनसभा, कल बरेली में रोड शो

बरेली, अमृत विचार : भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार और शुक्रवार दोनों दिन बरेली की जनता से रूबरू होंगे। बृहस्पतिवार को वह आंवला के प्रत्याशी के समर्थन में गांव आलमपुर जाफराबाद स्थित सैनिक पड़ाव पर जनसभा करेंगे और शुक्रवार को बरेली के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में शहर के राजेंद्रनगर इलाके में रोड शो। रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे।

आंवला के भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरवेंद्र यादव ने बताया कि सैनिक पड़ाव पर प्रधानमंत्री की जनसभा बृहस्पतिवार दोपहर एक बजे होगी। इस जनसभा में बदायूं संसदीय क्षेत्र के लोग भी पहुंचेंगे। भारी भीड़ आने की संभावना देखते हुए जनसभा स्थल से दो सौ मीटर पहले 10 पार्किंग बनाई गई हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री का बरेली के राजेंद्रनगर में रोड शो होगा। भाजपा के मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी के मुताबिक रोड शो शुरू होने का संभावित समय शाम चार बजे है। प्रशासन और पार्टी के स्तर पर बुधवार को पूरे दिन तैयारियां की जाती रहीं।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: पीएम के रोड शो की वजह से कल शहर में रहेगा रूट डायवर्जन, भारी वाहनों का शहर में प्रवेश प्रतिबंधित