Bareilly News: जनसभा में आए लोगों ने की पीएम की तारीफ, कहा- बस महंगाई और कम कर दें तो लोगों को मिल जाएगी काफी राहत

Bareilly News: जनसभा में आए लोगों ने की पीएम की तारीफ, कहा- बस महंगाई और कम कर दें तो लोगों को मिल जाएगी काफी राहत

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री का भाषण सुनने आंवला ही नहीं बदायूं से भी भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। सभा के बाद लोगों पर उनके संबोधन का असर भी दिखा। अमृत विचार से बातचीत में लोगों ने प्रधानमंत्री की तारीफ की। कहा, जरूरी सुविधाओं की स्थिति पहले से बेहतर हुई है। किसान, महिला समेत हर वर्ग संतुष्ट है। अगर सरकार महंगाई भी कम कर दें तो लोगों को काफी राहत मिल जाएगी।

फरीदपुर के छोटेलाल ने कहा कि सरकार राशन दे ही रही है, किसान सम्मान निधि के दो हजार रुपये भी मिल रहे हैं। बिजली-सड़क की स्थिति पहले से बेहतर हुई है। समस्या सिर्फ महंगाई की है जो काफी बढ़ी है। सरकार को इस तरफ भी ध्यान देना चाहिए। आंवला के गांव बरीखेड़ा के रोशनलाल ने बताया कि वह प्रधानमंत्री को सुनने 40-45 किमी दूर से आए हैं। वह राजनीति पर कोई बात नहीं करना चाहते। प्रधानमंत्री सभी के लिए सोचते हैं। भेदभाव जैसी कोई बात भी नहीं है।

आंवला के ही ढिलवारी गांव के रहने वाले हरिनाम का कहना था कि उनके इलाके में पहले एक-एक सप्ताह बिजली नहीं आती थी। अब यह समस्या नहीं है। काफी कुछ बदलाव हुआ है। सुरक्षा पर भी सरकार ने ध्यान दिया है। प्रधानमंत्री को टीवी और अखबारों में ही देखा था। आज करीब से देखने का मौका मिला।

बिसौली (बदायूं) के सुखवीर सिंह ने कहा कि कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है। महिलाएं सुरक्षित महसूस करती हैं। सड़क और बिजली-पानी की मुश्किलें भी कम हुई हैं। सिर्फ महंगाई परेशान कर रही है। सरकार इस पर भी ध्यान दे तो लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बड़ा बाईपास पर गड्ढे में लोडर पलटने से एक की मौत, चार घायल

 

 

ताजा समाचार