Kanpur: युवक ने महिला को गिरा-गिराकर पीटा; वीडियो वायरल, पीड़िता बोली- दबंग पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, एसीपी से की शिकायत

एसीपी ने पीड़ित महिला को कार्रवाई का दिया भरोसा

Kanpur: युवक ने महिला को गिरा-गिराकर पीटा; वीडियो वायरल, पीड़िता बोली- दबंग पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, एसीपी से की शिकायत

कानपुर के घाटमपुर निवासी महिला ने एसीपी ऑफिस पहुंचकर युवक की शिकायत की। उसने आरोप लगाया कि एक युवक ने उसकी सरेआम पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप लगाया कि मामले में सजेती पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के सजेती थाना के महुआपुर गांव निवासी एक महिला ने घाटमपुर एसीपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है। महिला का आरोप है कि सजेती पुलिस दबंग युवक पर कार्रवाई नहीं कर रही है। युवक ने उसे रास्ते में घसीटकर पीटा व अभद्रता की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसीपी ने महिला को कार्रवाई का भरोसा दिया है। 

सजेती थाना क्षेत्र के महुआपुर गांव निवासी कल्ली पत्नी वीर सिंह ने घाटमपुर नगर स्थित एसीपी कार्यालय पहुंचकर घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह को दिए हुए शिकायत पत्र में बताया कि उससे बीते दिनो गांव के रहने वाले रणधीर सचान ने एक लाख पचास हजार रुपए उधार लिए थे। 

जिसके लिए जब वह रास्ते में मिला तो उन्होंने रणधीर से लेनदेन का तगादा किया। जिससे गुस्साए रणधीर ने उन्हें रास्ते में गिरा-गिराकर पीटा और आरोप है कि जब महिला ने सजेती पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने रुपए दिलाने की बात कहकर समझौता करा दिया था। 

परन्तु पुलिस ने दबंग युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की है। शुक्रवार दोपहर एसीपी कार्यालय पहुंचकर महिला ने न्याय की गुहार लगाई है। घटना से जुड़ा मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में दबंग युवक महिला को गिराकर पीटते हुए दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Unnao: रिश्वत लेते हुये पालिका के बाबू का वीडियो वायरल; मृत्यु प्रमाणपत्र बनाने के लिए वसूले थे रुपये!