बाराबंकी: शादी में खाने को लेकर भिड़े घराती और बराती, खूब चले लात-घूसे और लाठी-डंडे

बाराबंकी: शादी में खाने को लेकर भिड़े घराती और बराती, खूब चले लात-घूसे और लाठी-डंडे

सूरतगंज/बाराबंकी, अमृत विचार। रात्रि में खाने को लेकर घराती-बराती भिड़ गए। तो दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे, लाठी-डंडा भी चले। कई वाहनों के साथ लगभग आधा दर्जन लोग चोटिल हुए। वहीं मौके पर पहुंचे सिपाही ने समझा-बुझा करके मामले को शांत कराया हैं, स्वयं की मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी कराईं है।

मोहम्मदपुर खाला थानांतर्गत मसुरिहा पंचायत के भीमनगर छंगेपुर गांव निवासी रामसागर गौतम की बेटी रोली गौतम की शादी के चलते सोमवार की देर रात में बारात आई थी। इसी थाना क्षेत्र के सोहाई निवासी छोटू गौतम दूल्हा बनकर पहुंचा था। कन्यापक्ष के लोग द्वारपूजा की रस्में निभा रहे थे।

इस बीच कुछ शरारती लोगों ने खाने को लेकर बखेड़ा खड़ा कर दिया। वाद-विवाद तूल पकड़ लिया। देखते-देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। ग्रामीणों की मानें तो दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों को चोटे आईं। तो मुड़िया कसौंजा निवासी बिल्लू व पुनीत सहित तीन लोगों की वैन कार, बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई है।

लाठी-डंडे चलते देख भगदड़ मच गई। तो किसी ने इसकी सूचना डायल यूपी 112 को देनी चाही, परंतु फोन न मिलने से सूरतगंज के चौकी प्रभारी सतेंद्र पांडेय को दी। मौके पर पहुंचे सिपाही अरुण कुमार मिश्रा ने परिजन व बिना दुल्हन लिए वापस जा रहे दुल्हे को समझा-बुझा कर शादी की सभी रस्में पूरी कराईं। उसके बाद मंगलवार की सुबह दोनों के विदाई कार्यक्रम संपन्न हुआ।

इस संबंध में चौकी प्रभारी सतेंद्र प्रकाश पाण्डेय ने बताया ने कि शादी की रस्में पूरी करवाकर दूल्हे और दुल्हन की विदाई करवा दी गई। तो दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। मारपीट में कुछ लोग घायल हुए थे। और कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं

यह भी पढ़े : रायबरेली: दरवाजे पर लटकता मिला विवाहित का शव, परिजनो ने जताया आत्महत्या का शक