Chitrakoot में BJP में आने की खुशी में गजब बोले गए नेताजी, अड़ोसी पड़ोसी की चिंता... न करें, सुनकर हंस पड़े लोग

चित्रकूट में भाजपा में आने की खुशी में यह क्या बोल गए नेताजी

Chitrakoot में BJP में आने की खुशी में गजब बोले गए नेताजी, अड़ोसी पड़ोसी की चिंता... न करें, सुनकर हंस पड़े लोग

चित्रकूट, अमृत विचार। लंबे समय से राजनीति के हाशिये में पड़े किसी नेता को अगर कोई बड़ी पार्टी मिल जाती है तो उसकी खुशी क्या होती है, यह कोई पूर्व बसपाई और वर्तमान भाजपाई रामसेवक शुक्ला से पूछे। रविवार को भाजपा में शामिल होने के दौरान भावावेश और खुशी के अतिरेक में रामसेवक ने वो कह दिया, जिससे वहां मौजूद भाजपाई सकते में आ गए। और वही होना था जो हुआ...वीडियो वायरल हो गया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल, चित्रकूट विधानसभा सीट से 2012 में रामसेवक शुक्ला ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। उनको सपा के वीर सिंह ने 16,136 मतों से शिकस्त दी थी। हालांकि बसपा से राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) रहे रामसेवक को पार्टी ने 2022 में बबेरू से प्रत्याशी बनाया था पर वह तीसरे स्थान पर रहे थे। हालांकि बबेरू वह सीट है, जिसने कई बार बसपा से प्रत्याशी को लखनऊ पहुंचाया है।

कोई भी नेता हो पर वह यह जानता है कि करियर बरकरार रखने के लिए उसे चर्चा में रहना बहुत जरूरी है। और शायद यही सोचकर रामसेवक ने रविवार को भाजपा ज्वाइन कर ली। उनके साथ उनके कई समर्थकों ने भी भाजपा का दामन थामा। यहां तक तो ठीक था पर ऐसा लगता है कि भाजपा में शामिल होने की खुशी में रामसेवक की जबान फिसल गई।

उद्बोधन के दौरान उन्होंने जो कहा, वह वायरल हो गया। उस समय जिले के तमाम कद्दावर भाजपाई वहां मौजूद थे। अपनी जाने-अनजाने की गई गलतियों के लिए माफी मांग रहे सांसद और पार्टी प्रत्याशी आरके सिंह पटेल व अन्य भाजपाइयों के लिए यह अप्रत्याशित था। पर तीर तो कमान से यानी बोल तो जबान से निकल चुका था। बोले, अड़ोसी पड़ोसी की चिंता...न करें।

ये भी पढ़ें- Exclusive: वाह! गांव की सड़कों से बदतर है जिले का स्टेट हाईवे...Unnao में 10 की मौत के बाद भी अधिकारी कुंभकर्णी नींद से नहीं जागे