पीलीभीत: विदेश से की गई व्यापारी को फिरौती वाली कॉल...पुलिस ने अज्ञात पर दर्ज की एफआईआर

पीलीभीत: विदेश से की गई व्यापारी को फिरौती वाली कॉल...पुलिस ने अज्ञात पर दर्ज की एफआईआर

पूरनपुर, अमृत विचार। फोन पर व्यापारी नेता से फिरौती मांगने के मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। व्यापारी को विदेश से कॉल आने की जानकारी लगी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि मंगलवार शाम उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के तहसील संयोजक जगजीवन सिंह बाजवा के नंबर पर व्हाट्सएप कॉल कर अज्ञात व्यक्ति ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। व्हाट्सएप के जरिए आई कॉल से जगजीवन सिंह घबरा गए। फोन करने वाले की पहचान के लिए उन्होंने अपने मोबाइल को लाउडस्पीकर पर लेकर दूसरे मोबाइल से उसकी आवाज भी रिकॉर्ड कर ली और उसे पहचानने की कोशिश की। आरोपी ने 20 लाख रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी। 

फोन पर धमकाने वाले व्यक्ति ने जगजीवन के बच्चों के बाहर पढ़ने के बारे में भी बताया। धमकी मिलने के बाद जगजीवन सिंह सहित कई व्यापारी शाम को ही कोतवाली पहुंचे थे और पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए तहरीर दी थी।

पुलिस ने व्यापारी नेता को फोन पर धमकाने वाले अज्ञात कॉलर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जिस नंबर से धमकी दी गई वह नंबर विदेश का होना बताया जा रहा है। इसे लेकर अभी छानबीन चल रही है, जल्द खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: नहर में डूबकर दिल्ली के युवक की मौत, मदद के लिए मछुआरों ने मांगे पैसे...मचा हड़कंप