प्रमोद कृष्णम ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-जिस भारत के PM हैं मोदी वो पाकिस्तान के बाप ...

प्रमोद कृष्णम ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-जिस भारत के PM हैं मोदी वो पाकिस्तान के बाप ...

गाजियाबाद/लखनऊ, अमृत विचार। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर बयान का चौतरफा विरोध हो रहा है। पीएम मोदी समेत कई भाजपा नेता इसको लेकर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस पकिस्तान से प्रेम करती है और भारत के विभाजन की साजिश कांग्रेस के नेता करते हैं। इस बयान को लेकर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर कहा, मणिशंकर अय्यर उस भारत को डराना चाहते हैं जिस भारत का नेतृत्व एक निडर और निर्भीक नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। अब भारत दुनिया में किसी से नहीं डरेगा। 

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं मणिशंकर अय्यर को सलाह देता हूं कि यह बात राहुल गांधी को समझाएं, हो सकता है उनपर कोई असर हो जाए लेकिन जिस भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं वह पाकिस्तान तो क्या पाकिस्तान के बाप से भी नहीं डरता।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो एटम बम का जिक्र करते हुए पाकिस्तान के लिए भारत के रूख के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वहीँ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि भाजपा के लोग पुराने बयान को तोड़-मरोड़ के पेश कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-जनता समझ रही है, लोकतंत्र संकट में है.., अमेठी में बोलीं प्रियंका गांधी- संविधान बदलने की बात किसने की...    

ताजा समाचार

हल्द्वानी: सरकारी संस्थानों व स्कूलों के रिचार्ज पिट बढ़ाएंगे शहर का भूमिगत जलस्तर
12460 शिक्षक भर्ती: 27 से 29 जून तक होगा चयनित शिक्षकों को स्कूल का आवंटन
हरदोई: कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नाले में गिरी एक्सयूवी कार, बाल-बाल बच कार सवार
Kanpur: नौकरानी व उसके प्रेमी ने डॉक्टर के घर से की थी 15 लाख की चोरी, सीसीटीवी फुटेज व सीडीआर से खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Kanpur Murder: हत्यारा पिता बोला- बेटा-बहू के तंत्र मंत्र कराने से हुई थी पत्नी की मौत...अब मुझे भी सता रहा था डर
AUS vs AFG : ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी जीत के बाद बोले राशिद खान- पिछले दो वर्षों से हमें इस तरह के गौरवशाली पल की कमी खल रही थी